विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

उड़ान : सूरज पहुंचा सलाखों के पीछे

सूरज और इंस्पेक्टर अजय में फाइट के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है

Rajni Ashish Updated On: Jul 16, 2017 10:08 AM IST

0
उड़ान : सूरज पहुंचा सलाखों के पीछे

कलर्स के लोकप्रिय शो 'उड़ान' में न्यू और इंटरेस्टिंग ट्विस्ट्स ने हमेशा दर्शकों को इस शो से बांधे रखा है. आने वाले एपिसोड्स में भी उड़ान में आपको हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है. सूरज और चकोर की जिंदगी में ऐसा मोड़ आने वाला है जिससे इनकी जिंदगी में आयी खुशियां फिर से गायब होने वाली हैं.

अब तक आपने देखा कि विवान के सामने रागिनी की असलियत का पर्दाफाश हो गया है. इसके बाद रागिनी को पुलिस गिरफ्तार कर लेती है. चकोर गन फैक्ट्री बंद करवाने में कामयाब हो जाती है. वहीं आजादगंज में इस बात से सभी लोग खुश हो जाते हैं. लेकिन इस खुशी में भी सूरज परेशान है और वो शराब पीने लगता है. वहीं कमल नारायण की याददाश्त वापस आ जाती है और उसे पता चल जाता है कि रागिनी और विवान ने उसके खिलाफ षड्यंत्र रचा था.

सूरज और अजय में हुयी फाइट

A post shared by Suraj and Chakor FC (@sukor.fc) on

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सूरज और चकोर में इंस्पेक्टर अजय को लेकर बहस होगी. सूरज चकोर से उन दोनों का सच अजय को बताने के लिए कहेगा. लेकिन ऐसा ना होने पर सूरज और अजय के बीच लड़ाई हो जायेगी जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

A post shared by 7 N 2016 (@officialtellywood) on

कमल नारायण सूरज को कराएगा रिहा

इसके बाद 'उड़ान' में नया मोड़ आएगा जब सूरज को जेल से रिहा करवाने में कमल नारायण उसकी मदद करेगा. अब कमल नारायण सूरज और चकोर के खिलाफ ये कैसी साजिश रच रहा है ये आने वाले एपिसोड्स में पता चलेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi