S M L

Buzz : गोद ली हुई बेटी निशा की परवरिश पर 'मॉम' सनी लियोनी ने पहली बार खुलकर की बात

सनी लियोनी ने बेटी निशा के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'वो और उनके पति मिलकर निशा की परवरिश कर रहे हैं'.

Rajni Ashish Updated On: Aug 21, 2017 05:37 PM IST

0
Buzz : गोद ली हुई बेटी निशा की परवरिश पर 'मॉम' सनी लियोनी ने पहली बार खुलकर की बात

हाल ही में बॉलीवुड की हॉट बेब सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर ने महाराष्ट्र के लातूर के अनाथालय से एक बच्ची निशा को गोद लेकर उसके प्राउड पेरेंट्स बन गए थे. सनी और डेनियल के इस कदम का बॉलीवुड से लेकर आम जनता ने जमकर तारीफ की थी.

sunny

अब सनी ने पहली बार खुलकर सनी ने बेटी निशा की परवरिश पर बात की है. सनी का कहना है कि वो और उनके बेहद ही प्रैक्टिकल पेरेंट्स हैं और अपनी बच्ची की परवरिश दोनों हर रोज मिलकर कर रहे हैं.

सनी ने लैक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टिव 2017 के दौरान आईएएनएस से कहा, “निशा को बेटी के तौर पर पाकर हमें बहुत अच्छा लग रहा है. मैं और डेनियल मिलकर उसकी परवरिश करते हैं. हम उसे नहलाते हैं, उसकी नैपी बदलते हैं और उसे खिलाते हैं. जब वह जागती है, तब हम जागते हैं”

सनी ने आगे कहा “हम दोनों के बीच उसके कमरे में उसे ‘गुड मार्निग’ कहने जाने के लिए होड़ लगी रहती है. कभी-कभी कमरे में अंदर पहले जाने के लिए हम एक-दूसरे को धक्का भी दे देते हैं। हम सच में बेहद खुश हैं”

सनी ने महाराष्ट्र के लातूर से बच्ची को गोद लिया है और इस प्रक्रिया में उन्हें दो साल लग गए. अभिनेत्री ने बताया कि हम दोनों ने दो साल पहले गोद लेने का फैसला किया था क्योंकि हम दोनों ही कई अलग-अलग अनाथालयों के साथ जुड़े हुए हैं, खासकर सेंट कैथरीन होम के साथ. सनी ने कहा, “इन अनाथालयों व आश्रयों में बाल तस्करी से बचाई गई बच्चियां, एचआईवी पीड़ित बच्चे और अनाथ बच्चे रहते हैं, इनकी एक झलक भी आपके दिल को छू लेती है. ऐसे कई बच्चे हैं जिन्हें माता-पिता की जरूरत है. हमारे दिल में और घर में इसके लिए जगह थी, इसलिए सब कुछ होता गया”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi