S M L

Shocking : आखिर गोवा ने कर ही दिया सनी लियोन के एड हटाने का एलान

सनी लियॉन के इस एड को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Aug 04, 2017 09:58 PM IST

0
Shocking : आखिर गोवा ने कर ही दिया सनी लियोन के एड हटाने का एलान

सनी लियोन के कंडोम एड को गोवा की सार्वजनिक बसों के प्रदर्शन बोर्डों से हटाया जाएगा. राज्य परिवहन मंत्री सुदीन धवलीकर ने आज इस आशय की जानकारी दी.

पिछले कुछ दिनों से सनी के विज्ञापनों को लेकर गोवा में बहस छिड़ी हुई थी. यह विज्ञापन इस समय कदंबा परिवहन निगम की बसों में लगा हुआ है. इस विज्ञापन के लिए गर्भनिरोधक उत्पाद बनाने वाली एक कंपनी और निगम के बीच अनुबंध हुआ था.

धवलीकर ने कहा कि कांग्रेस विधायक फ्रांसिस सिल्वेरा ने एक अगस्त को गोवा विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान इस विज्ञापन को हटाए जाने की मांग की थी. इसके बाद यह कदम उठाया गया है. धवलीकर ने कहा, "मैं खुद व्यक्तिगत रूप से कदंबा के परिवहन निगम के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक ने इस तरह के विज्ञापनों को भविष्य में न लगाए जाने के बारे में सोचने का आग्रह किया है, ताकि लोगों की ओर से किसी तरह की शिकायत न आए."

sunny leone

उन्होंने कहा, "जिन पोस्टरों पर लोगों द्वारा आपत्ति की गई है, मैं कदंबा के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक से इन्हें हटाने का अनुरोध करूंगा और भविष्य में इस तरह के कदमों पर आवश्यक संज्ञान लूंगा."

विधानसभा परिसर में सिल्वेरा ने पत्रकारों से कहा कि वह खुश हैं कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार ने उनकी शिकायत पर संज्ञान लिया. सिल्वेरा ने कहा, "गोवा एक सुंदर जगह और पर्यटन गंतव्य है. गोवा के लोग अच्छे हैं और यहां इस तरह की चीजों की इजाजत नहीं दी जा सकती."

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi