विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

BIRTHDAY SPECIAL : आदित्य चोपड़ा को क्यों सबक सिखाना चाहते हैं सनी देओल..!

जन्मदिन विशेष में पढ़िए वो राज जिसकी वजह से सनी देओल को लगने लगा कि उनका करियर बर्बाद हो गया था

Sunita Pandey Updated On: Oct 19, 2017 06:45 AM IST

0
BIRTHDAY SPECIAL : आदित्य चोपड़ा को क्यों सबक सिखाना चाहते हैं सनी देओल..!

61 साल पूरे कर चुके सनी देओल की इमेज ढाई किलो के हाथ और 'नल उखाडूं' एक्शन के कारण एक ऐसे हीरो की रही है, जिसके पर्दे पर आते ही दर्शकों की नसों में खून का बहाव तेज हो जाता है.

मरियल और डेढ़ पसली वाले हिंदी फिल्मों के एक्शन हीरो के बीच सनी देओल एक कम्प्लीट एक्शन हीरो के रूप नजर आते हैं. जिनकी खौलती आंखे और कसे जबड़े विलेन की हालत खराब करने के लिए काफी है. ऊपर से ढाई किलो का हाथ दर्शकों के लिए एक्स्ट्रा बोनस की तरह है.

इतनी सारी खूबियों के बावजूद सनी देओल काफी शांत किस्म के अभिनेता माने जाते हैं. लेकिन एक बार अगर किसी से नाराज हो जाएं तो कयामत तक अपनी दुश्मनी निभाते हैं. बॉलीवुड में सनी पाजी के दुश्मनों में आदित्य चोपड़ा भी शामिल हैं.

सनी देओल की पिछली फिल्म पोस्टर बॉयज बॉक्स ऑफिस पर वो धमाल नहीं मचा पाई जिसकी उम्मीद थी

सनी देओल की पिछली फिल्म पोस्टर बॉयज बॉक्स ऑफिस पर वो धमाल नहीं मचा पाई जिसकी उम्मीद थी

चोपड़ा और पाजी की दुश्मनी फिल्म ‘डर’ के दौरान शुरू हुई थी. इस फिल्म में काम करने के लिए आदित्य ने ही सनी को राजी किया था, लेकिन जो वादे किए थे वो पूरे नहीं हुए और सनी को रोल कमतर लगा. फिल्म के बाद से दोनों ने आज तक बात नहीं की. न ही यशराज के किसी प्रोजेक्ट से फिर सनी का कोई जुड़ाव हुआ. जबकि दोनों के घर मुंबई के जुहू इलाके में आमने-सामने हैं.

सनी देओल 'डर' के कारण शाहरुख के सामने बने जीरो

1993 में सनी देओल, शाहरुख खान के मुकाबले बड़े स्टार थे. जब 'डर' के लिए सनी को कास्ट किया जा रहा था, तब उन्हें शाहरुख वाला रोल ऑफर किया गया था. लेकिन निगेटिव शेड्स के कारण सनी ने इस रोल को ठुकरा दिया. सनी देओल फिल्म के हीरो थे और शाहरुख खान विलेन. लेकिन फिल्म की शूटिंग समाप्त होने तक हीरो सनी जीरो बन चुके थे और शाहरुख खान पूरी फिल्म में छाये हुए थे.

फिल्म रिलीज होने के बाद सनी देओल ने फिल्म देखी तो आगबबूला हो गए. सनी फिल्म से काफी नाराज थे, और यशराज चोपड़ा की सीनियरिटी के कारण उनसे बदसुलूकी नहीं करना चाहते थे. इसलिए उन्होंने  आदित्य चोपड़ा से इस बारे में सफाई मांगी लेकिन आदित्य के पास इसका कोई जवाब नहीं था. इस फिल्म के बाद शाहरुख खान का करियर चमक उठा और सनी देओल खून का घूंट पीकर रह गए.

सनी पाजी अक्सर ठुकराते रहे आदित्य चोपड़ा की दोस्ती

वर्षों बाद सनी देओल और आदित्य चोपड़ा के बीच फिल्म 'यमला पगला दीवाना 'के म्यूजिक को लेकर बातचीत हुई. चोपड़ा ने इस फिल्म का म्यूजिक राइट्स खरीद कर सनी की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया लेकिन सनी नहीं माने. सनी देओल ने जब दो साल पहले अपने बेटे करण सिंह देओल को बॉलीवुड में लांच करने का ऐलान किया तो सबसे पहली पेशकश आदित्य चोपड़ा ने तीन फिल्मों की डील के साथ की जिसे सनी ने ठुकरा दिया.

यशराज बैनर ने किया करियर बर्बाद

हाल ही में फिल्म 'पोस्टर बॉयज' के प्रमोशन के दौरान जब सनी मीडिया से मुखातिब हुए तो उन्होंने इस घटना का जिक्र करते हुए कहा था कि, "यशराज फिल्म्स ने उनके साथ विश्वासघात किया जिसकी वजह से उनके करियर को काफी नुकसान हुआ. इस नुकसान की भरपाई मुश्किल है. इसलिए वो यशराज फिल्म्स के साथ किसी तरह का ताल्लुक नहीं रखना चाहते.

अपने बेटे करण देओल को लेकर अब फिल्म बना रहे हैं सनी देओल

अपने बेटे करण देओल को लेकर अब फिल्म बना रहे हैं सनी देओल

सनी देओल की नाराजगी दूर करने की कोशिश में आदित्य

दरअसल सनी देओल यशराज के उस विश्वासघात को भूल नहीं पा रहे जो आदित्य चोपड़ा ने उनके साथ 'डर' के दौरान की थी. सनी देओल उस मौके की तलाश में हैं जब आदित्य चोपड़ा को उनकी इस धोखेबाजी के लिए सबक सिखाया जा सके. जबकि आदित्य चोपड़ा किसी भी तरह सनी की इस नाराजगी को दूर करना चाहते हैं. देखते हैं कौन इन दोनों के बीच की खाई को पाटने में शांतिदूत का काम करता है..!

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi