S M L

सनी देओल ने राजामौली के पिता को दिया धोखा!

बेटे करण को लॉन्च करने की खातिर लटकाई विजयेंद्र की ‘मेरा भारत महान’

Kumar Sanjay Singh | Published On: May 06, 2017 11:04 AM IST | Updated On: May 06, 2017 11:04 AM IST

सनी देओल ने राजामौली के पिता को दिया धोखा!

बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद इन दिनों साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के भी सबसे महंगे लेखक बन चुके हैं. 'बाहुबली' के लेखन के अलावा सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' भी उन्होंने ही लिखी थी.

पिछले साल विजयेंद्र प्रसाद ने सनी देओल को अपनी फिल्म 'मेरा भारत महान' की कहानी सुनाई थी और सनी पाजी को ये कहानी काफी पसंद आई थी. खबरों के मुताबिक सनी पाजी इस फिल्म में काम करना तो चाहते थे लेकिन उन्होंने इसी बीच अपने बेटे करण सिंह देओल को बॉलीवुड में लॉन्च करने की योजना बना ली और ये फिल्म लटक गई.

vijayendra-prasad

के विजयेंद्र प्रसाद ने एक अखबार को दिए गए इंटरव्यू में कहा है कि सनी की इस व्यस्तता के कारण फिल्म अधर में लटक गई क्योंकि वो इतना इंतजार नहीं कर सकते थे.

खबरों की माने तो पहले इस फिल्म को राजामौली ही निर्देशित करने वाले थे लेकिन 'बाहुबली' को लेकर अपनी व्यस्तता के कारण उन्होंने इसे होल्ड पर रख दिया. जैसे ही ये खबर बाहर आई सनी पाजी की भी इस फिल्म में रूचि खत्म हो गयी. फिलहाल सनी देओल अपने बेटे की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म का निर्देशन खुद सनी देओल ही कर रहे हैं.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi