विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Good News : कपिल शर्मा ने मना लिया रूठे हुए दोस्त को, वापस आएंगे सुनील ग्रोवर

सारे गिले शिकवे भूलकर एक बार फिर साथ आने को तैयार हैं सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा

Rajni Ashish Updated On: Nov 09, 2017 08:18 PM IST

0
Good News : कपिल शर्मा ने मना लिया रूठे हुए दोस्त को, वापस आएंगे सुनील ग्रोवर

लम्बे वक्त से कपिल और सुनील ग्रोवर को साथ में वापस देखने को बेकरार दर्शकों के लिए हम एक बड़ी खुशखबरी लेकर आए हैं. मार्च में ऑस्ट्रेलिया से फ्लाइट से लौटते वक्त सुनील से हुए झगड़े के बाद अब आखिरकार कपिल ने सुनील को मना लिया है और कपिल के मुताबिक बहुत जल्द दोनों साथ नजर आएंगे.

कपिल ने खुद किया खुलासा

KAPIL SUNIL कपिल ने सुनील को मनाने की बात करते हुए मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि 'सुनील इस वक्त कनाडा में हैं. और वो जैसे ही कनाडा से वापस आएंगे तो कपिल अपने कॉमेडी शो को लेकर सुनील से डिस्कशन करेंगे.

कपिल का कहना है कि, “काफी लम्बे समय से मेरी सुनील से मुलाकात नहीं हुई लेकिन हम मैसेज के जरिए लगतार बात कर रहे थे. जैसे ही वो वापस आएंगे हम अपने नए शो को लेकर बातचीत करेंगे. मुझे पूरी उम्मीद है कि हम दोबारा साथ काम करेंगे. बाकी कलाकार भी साथ आने के लिए तैयार है”

कपिल ने सुनील के 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ने पर बात करते हुए कहा कि, “मुझे दुख था कि हमारी लड़ाई इतनी बढ़ी कि दोस्ती तक टूट गई. मैंने उसे समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन गलतफहमी बढ़ती चली गई. मैंने उसे समझाया कि हर कोई गलती करता है और मैंने भी की है।”

कपिल ने इस बात का भी खुलासा किया कि चैनल ने उनके शो को बंद करने का फैसला नहीं लिया था. कपिल ने कहा कि, “चैनल ने कभी भी मुझसे नहीं कहा कि वह मेरे शो को बंद कर रहे हैं. इस बात का फैसला हमने मिलकर लिया था और मुझे लग रहा था कि मुझे भी एक ब्रेक की जरुरत है'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi