S M L

Revealed : अब कभी नहीं दिखेंगे सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा एक साथ, ये रहा सबूत

द कपिल शर्मा के नए पोस्टर से सुनील ग्रोवर की पिक्चर को फाइनली हटा दिया गया है

Rajni Ashish Updated On: Jul 24, 2017 05:32 PM IST

0
Revealed : अब कभी नहीं दिखेंगे सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा एक साथ, ये रहा सबूत

लगता है पूरी कोशिश करने के बाद स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा अब आखिर में इस नतीजे पर आ गये हैं कि दोस्त से दुश्मन बने सुनील ग्रोवर किसी भी कीमत पर 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी नहीं करेंगे.इस बात का इंस्टेंट इफेक्ट भी देखने को मिल गया है.

Sunil-Grover-and-Kapil-Sharma

अब तक ज्यादातर लोग इस बात की उम्मीद कर रहे थे कि सुनील शो को कपिल कैसे भी मना लेंगे और वो शो पर जल्द ही वापस आ जाएंगे.शायद यही वजह थी कि उनके शो से जाने के बाद भी तकरीबन 4 महीने तक शो की शुरुआत में आने वाले पोस्टर में कपिल ने अपने साथ सुनील ग्रोवर की पिक्चर को भी लगाए रखा.

Kapil-Sharma-Show-1

हालांकि कपिल ने पूरी कोशिश की सुनील को मानाने की लेकिन वो मानने को कतई तैयार नहीं हुए. यहां तक कि कपिल ने नवजोत सिंह सिद्धू से भी दोस्ती का सन्देश भिजवाया लेकिन उसका भी कोई फायदा नहीं हुआ. अंत में थक हारकर कपिल ने एक बड़ा फैसला ले लिया है.

अब 'द कपिल शर्मा शो' के नए पोस्टर में आपको सुनील नजर नहीं आते हैं. साथ ही गौर करने की बात यह भी है कि पिछले पोस्टर में जहां सभी को साथ खड़े दिखाया गया था वहीं इस नए पोस्टर में कपिल को लीडर के तौर पर आगे दिखाया गया है और बाकी के कॉमेडियन उनके पीछे टीम की तरह खड़े हुए हैं.

Kapil-Sharma-Show-2

इससे बात का भी इशारा मिल रहा है कि सुनील ग्रोवर के झगड़े से कपिल सचेत हो गए हैं. अब वो किसी को भी शो में अपने बराबर खड़े करने की गलती नहीं करेंगे. वैसे अब इस पोस्टर से ये क्लियर हो गया है कि सुनील ग्रोवर के कॉमेडी का टशन शायद अब कपिल शर्मा के शो में कभी नहीं देखने को मिलेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi