विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

सुनील ग्रोवर ने 'जूते' से दिया कपिल शर्मा को जवाब?

जूते वाली फोटो को कपिल को दिया जवाब बताया जा रहा है

FP Staff Updated On: Apr 12, 2017 09:38 AM IST

0
सुनील ग्रोवर ने 'जूते' से दिया कपिल शर्मा को जवाब?

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े की खबरों पर रोज कुछ न कुछ अपडेट आता रहता है. अब इस कड़ी में सुनील ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसे कपिल शर्मा को दिया जवाब बताया जा रहा है.

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो डाली है और उसके साथ एक लाइन भी लिखी है. अब इसी फोटो को कपिल के ऊपर कटाक्ष के रूप में देखा जा रहा है.

सुनील ग्रोवर इस फोटो में पैर टेबल पर रखे हुए आराम कर रहे हैं. फोटो में उनके चहरे पर हल्की हंसी है. गौर करने की बात ये है कि इस तस्वीर में ग्रोवर के जूते भी दिख रहे हैं. इतना ही नहीं फोटो के साथ उन्होंने लिखा - 'जूते का नंबर है यूएस 10'.

Shoe Size US 10

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

अब कहा जा रहा है कि चेहरे पर स्माइल और जूते का साइज बताने वाला ये संदेश वो कपिल शर्मा को देना चाहते हैं. आपको बता दें कि कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े में कपिल पर अपने को-स्टार को जूते से मारने के आरोप लगे हैं.

कहा गया कि ऑस्ट्रेलिया से एक शो करके लौटते समय फ्लाइट में कपिल ने सुनील ग्रोवर को जमकर गालियां दी थीं. प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा था कि कपिल ने शराब के नशे में सुनील को जूता फेंक कर मारा था.

इस घटना के बाद से ही शो में 'डॉ मशहूर गुलाटी' बनने वाले सुनील सहित अली असगर और चंदन प्रभाकर भी कपिल से बेहद नाराज हैं. इसी के चलते सुनील ग्रोवर द कपिल शर्मा शो की शूटिंग पर नहीं आ रहे हैं. खबर ये भी है कि वो चंदन प्रभाकर के साथ अपना नया कॉमेडी शो लाने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi