S M L

कपिल शर्मा के शो को मिस करते हैं सुनील ग्रोवर

सुनील 'कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल' के फेमस केरैक्टर 'गुत्थी' के सपने देखते हैं.

Rajni Ashish | Published On: Jun 13, 2017 06:44 PM IST | Updated On: Jun 13, 2017 06:44 PM IST

कपिल शर्मा के शो को मिस करते हैं सुनील ग्रोवर

भले ही स्टार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कपिल के शो को अलविदा कह दिया हो और कपिल के लाख मानाने के बाद भी वो वापस आने को कतई राजी ना हों. लेकिन वो आज भी कपिल के शो को मिस करते हैं.

ऐसा हम नहीं कह र,हे बल्कि खुद सुनील ने पूरी दुनिया के अपने सोशल हैंडल ट्विटर पर इस बात कि तस्दीक करते हुए ट्वीट भी किया है. दरअसल सुनील ग्रोवर ने हाल ही में एक फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए ये बताया कि कैसे वह कपिल शर्मा के शो में निभाए गए अपने किरदार ‘गुत्थी’ को मिस करते हैं. सुनील ग्रोवर ने ये भी खुलासा किया कि उन्हें इस मशहूर किरदार के सपने भी आते हैं.

सुनील ग्रोवर के एक फैन ने ट्विटर पर ‘गुत्थी’ के किरदार की तस्वीर को शेयर किया और लिखा, 'आप आएं हैं घर में वापस, फूल खिले हैं गुलशन गुलशन'. सुनील ग्रोवर ने तुरंत अपने इस फैन को जवाब देते हुए कहा, 'awww कई बार वो मेरे सपने में भी आती है'.

आपको बता दें कि कपिल शर्मा के पहले शो ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ में सुनील ग्रोवर ने गुत्थी का किरदार निभाया था. सुनील ग्रोवर को अपने इस किरदार ने उन्हें पुरे देश में कॉमेडी का स्टार बना दिया था.इसी शो में सुनील का डायलॉग 'आप आएं हैं घर में हमारे वापस, फूल खिले हैं गुलशन गुलशन' बेहद फेमस हुआ था.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi