S M L

अमिताभ के साथ पहली फिल्म बनाएंगे सुभाष घई

पहले भी 'देवा' बनाने का किया था ऐलान क्या इस बार साकार होगा सुभाष घई का सपना

Kumar Sanjay Singh | Published On: Apr 07, 2017 10:42 AM IST | Updated On: Apr 07, 2017 11:04 AM IST

अमिताभ के साथ पहली फिल्म बनाएंगे सुभाष घई

बॉलीवुड के शो मैन सुभाष घई ने अपने करियर में कई अभिनेताओं के साथ काम किया लेकिन कभी अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का उन्हें मौका नहीं मिला.

सालों पहले घई ने बिग बी के साथ फिल्म 'देवा' के निर्माण का एलान किया था लेकिन फिल्म बन नहीं पाई. अब खबर है कि सुभाष घई अमिताभ बच्चन के साथ काम करने की प्लानिंग कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन को अपना  फेवरिट एक्टर बताते हुए घई कहते हैं ' निर्देशक होने के नाते मेरे लिए यह एक दुर्भाग्य की बात  है कि मेरा उनके साथ कभी प्रोफेशनल रिश्ता नहीं रहा लेकिन अब मैं अमिताभ बच्चन के साथ एक फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहा हूं. जैसे ही मुझे कोई बेहतरीन कहानी मिल जाएगी हम फिल्म बनाने की घोषणा करेंगे.

ये भी पढ़ें: आखिर अपनी पुरानी फिल्मों को फिर से रिलीज क्यों करना चाहते हैं सुभाष घई

मेरा मानना है कि जो निर्देशक अमिताभ बच्चन के साथ काम नहीं कर पाया वह अधूरा रह जाता है. सुभाष घई ने बताया 'अमिताभ बच्चन जैसे बड़े स्टार को छोटे-मोटे रोल में दिखाकर उनकी उपयोगिता को कम नहीं करना चाहिए. अमिताभ बच्चन के लिए जैसे ही कोई अच्छी कहानी मिल जाएगी मैं उनके घर का दरवाजा खटखटाऊंगा और वह दिन जल्द ही आने वाला है.

subhash

अमिताभ बच्चन के साथ अब तक काम ना कर पाने का अफ़सोस जताते हुए सुभाष कहते हैं, 'अस्सी के दशक में मैंने अमिताभ बच्चन के साथ एक फिल्म शुरू जरूर की थी लेकिन दुर्भाग्य से वह फिल्म बन नहीं पाई. लेकिन अब मैं अपनी इस साध को पूरा करना चाहता हूं.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi