S M L

आज रात जी टीवी के प्राइम टाइम शोज में 'मॉम' श्रीदेवी का दिखेगा प्रमोशनल फंडा

श्रीदेवी अपनी फिल्म 'मॉम' को प्रमोट करने के लिए जी टीवी के सभी प्राइम टाइम शोज के मांओं से मिलेंगी

Rajni Ashish Updated On: Jul 03, 2017 06:42 PM IST

0
आज रात जी टीवी के प्राइम टाइम शोज में 'मॉम' श्रीदेवी का दिखेगा प्रमोशनल फंडा

आजकल बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए जी-जान लगा देते हैं.

ये सितारे अपनी फिल्म कि रिलीज के दौरान प्रमोशंस के अलग अलग फंडे अपनाते हैं.

बॉलीवुड की बेहद ही टैलेंटेड और वर्सेटाइल एक्ट्रेस श्रीदेवी ने कुछ वैसा ही अलहदा तरीका अपनाया है अपनी अपकमिंग फिल्म 'मॉम' को प्रमोट करने के लिए.

जी टीवी के प्राइम टीवी शोज की मांओं के साथ दिखेंगी श्रीदेवी 

unnamed_2

श्रीदेवी शाम 7.30 बजे से रात 10 बजे तक जी टीवी के हर एक प्राइम टीवी शो की 'मॉम' यानी मांओं से बात करती हुयी दिखायी देंगी.

सबसे पहले श्रीदेवी जी टीवी के शो 'ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं' में मुख्य कलाकार तेजस्विनी की मां से बातचीत करती हुयी दिखायी देंगी.

फिर वो रात 8 बजे जी टीवी के शो 'जिंदगी की महक' में महक की कांता चाची के साथ दिखायी देंगी.

रात 8.30 बजे जी टीवी के कार्यक्रम 'पिया अलबेला' में श्रीदेवी शो के हीरो नरेन की मां सुप्रिया के साथ इंटरैक्ट करती हुयी नजर आएंगी.

इसके बाद रात 9 बजे जी टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'कुमकुम भाग्य' में मुख्य पात्र प्रज्ञा की मां सरला के साथ श्रीदेवी के स्पेशल सीन आपको दिखायी देंगे.

रात 9.30 बजे श्रीदेवी टीवी शो 'एक था राजा एक थी रानी' में रानी की मां सुमित्रा के साथ स्पेशल सीन में अपनी फिल्म का प्रमोशन करती हुयी दिखायी देंगी.

आखिर में श्रीदेवी रात 10 बजे टीवी शो 'वो अपना सा' में  जानवी की मां से मिलते हुए जी टीवी पर अपने इस प्रमोशनल अपीयरेन्सेस को खत्म करेंगी.

श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' एक मां और उसकी बेटी के बीच के स्ट्रांग बांड पर आधारित है और इसी थीम को ध्यान में रखते हुए श्रीदेवी की फिल्म का जी टीवी के शोज के साथ प्रमोशनल इंटीग्रेशन करवाया गया है.

श्रीदेवी के लिए ये फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि ये उनकी 300th फिल्म है. जिसके साथ वो अपने फिल्मी करियर के 50 साल पुरे करने जा रही हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi