S M L

Box Office: ‘मॉम’ ने कमाए 14 करोड़ लेकिन दूर है अभी मंजिल

मॉम ने धीरे-धीरे ग्रोथ की है लेकिन अब भी इसे बड़ा माइलस्टोन क्रास करना है

Akash Jaiswal | Published On: Jul 10, 2017 12:02 PM IST | Updated On: Jul 10, 2017 12:14 PM IST

0
Box Office: ‘मॉम’ ने कमाए 14 करोड़ लेकिन दूर है अभी मंजिल

श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है. फिल्म ने शुक्रवार को 2.90 करोड़ रुपये कमाए थे. रिलीज के दूसरे दिन फिल्म की कमाई में तेजी आई और फिल्म ने 5.08 करोड़ कमाए. रविवार को फिल्म की अर्निंग लगभग 7 करोड़ रुपये रही.

इस तरह से फिल्म ने तीन दिनों में 14 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म में श्रीदेवी के किरदार की ऑडियंस प्रशंसा कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि डार्क फिल्मों की ओपनिंग में अक्सर स्लो ग्रोथ होती है. उस हिसाब से फिल्म का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है.

फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ से कमबैक करने वाली श्रीदेवी की ''मॉम' की दिलचस्प कहानी दर्शकों को पसंद आ रही है. लोगों में हो रही फिल्म की तारीफों की वजह से इसकी कमाई में बढ़ोतरी हो रही है.

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर:

इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का किरदार बहुत अलग है. उनके इस रोल ने भी लोगों का ध्यान आकर्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस फिल्म में अक्षय खाना और अभिमन्यु सिंह ने काम किया है. साथ ही, फिल्म में दो पाकिस्तानी कलाकारों भी है.

इस फिल्म को श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है और इसका डायरेक्शन रवि उदयवार ने किया है. ‘मॉम’ 7 जुलाई को रिलीज हुई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi