S M L

Shocking : बाहुबली के डायरेक्टर राजामौली ने श्रीदेवी के बारे में बोला था झूठ

श्रीदेवी ने अपनी सफाई में ये तो नहीं बताया कि उन्होंने फिल्म क्यों छोड़ी पर ये जरूर कहा कि राजामौली ने जो कहा वो सच नहीं था

Akash Jaiswal | Published On: Jun 28, 2017 02:37 PM IST | Updated On: Jun 28, 2017 02:37 PM IST

0
Shocking : बाहुबली के डायरेक्टर राजामौली ने श्रीदेवी के बारे में बोला था झूठ

बाहुबली में शिवगामी का रोल पहले श्रीदेवी को ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने ये रोल ठुकरा दिया था.

श्रीदेवी ने अब इस पर अपनी सफाई दी है. श्रीदेवी का कहना है कि वो डायरेक्टर राजामौली की इन बातों से काफी आहत हुई हैं कि उनके बारे में झूठ बोला गया.

श्रीदेवी बताती हैं कि राजामौली के साथ करने के लिए वो बेहद खुश थीं पर जिस तरह से मीडिया में उन्होंने अपनी बात रखी है इससे उन्हें शॉक लगा है.

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में एस एस राजामौली ने बताया था कि शिवगामी देवी का किरदार निभाने के लिए उन्होंने 6 करोड़ की मांग की थी.

इसके साथ ही हैदराबाद से आने जाने के लिए बिजनेस क्लास की पांच टिकट और शूटिंग करते समय हैदराबाद के सबसे बडे़ होटल में स्टे करने के लिए पांच बिजनेस सुइट अरेंज करने को भी कहा था.

इन सभी बातों का खंडन करते हुए श्रीदेवी ने कहा कि अगर वो वाकई में इतनी डिमांडिंग होती तो अबतक उन्हें इतना काम नहीं मिलता.

एस एस राजामौली ने इनसब बातों को गलत ढंग से मीडिया में पेश किया है और इस विषय पर ऐसी बातें करना ठीक नहीं है.

एस एस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली: द कन्क्लूशन’ सुपरहिट साबित हुई. इस फिल्म में साउथ की एक्ट्रेस रम्या कृष्णन ने शिवगामी देवी का किरदार निभाया.

उन्होंने अपने किरदार को बेहद कॉन्फिडेंस और दमदार तरीके से निभाया जिसके उन्हें पॉजिटिव रीसपोंस भी मिला.

 

उन्होंने बताया कि उनको राजामौली के इंटरव्यू की बाद काफी झटका लगा और इससे वो हर्ट हुई हैं. उनका कहना है की राजामौली एक शांत नेचर का व्यक्ति हैं और उनके इस स्वभाव के लिए वो उनका सम्मान करती हैं .

श्रीदेवी जल्द ही अपनी आगकी फिल्म ‘मॉम’ में नजर आएंगी. यह फिल्म 7 जुलाई को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi