विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

महाकाली : विष्णु-कृष्ण के बाद 'शिव' बनेंगे सौरभ

जल्द आ रहे पौराणिक सीरियल 'महाकाली' में सौरभ राज जैन को शिव जी की भूमिका निभाने के लिए फाइनल किया गया है

Rajni Ashish Updated On: Jun 23, 2017 06:08 AM IST

0
महाकाली : विष्णु-कृष्ण के बाद 'शिव' बनेंगे सौरभ

लाइफ ओके के सबसे पॉपुलर रहे शो 'देवों के देव महादेव' में भगवान विष्णु और स्टार प्लस के पॉपुलर पौराणिक शो 'महाभारत' में श्री कृष्ण की भूमिका निभाकर देश के कोने कोने में टीवी देखने वाले दर्शकों के दिलों में अलग छाप छोड़ चुके टीवी स्टार सौरभ राज जैन को एक नया शो मिल गया है.

भगवान विष्णु और श्री कृष्ण के बाद अब सौरभ भगवान शिव की भूमिका निभाएंगे.

जी हां जल्द आ रहे नए पौराणिक शो 'महाकाली' में सौरभ एक बार फिर से देव की भूमिका निभाते हुए दिखायी देंगे. लेकिन इस बार शिव जी के किरदार को सौरभ निभाते हुए दिखायी देंगे.

soor

01_13

सौरभ अपने एक इंटरव्यू में इस नयी भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा कि 'मुझे इस बात से बहुत संतुष्टि मिल रही है कि 'महाभारत' में मुझे कृष्ण का किरदार दे चुके निर्माता सिद्धार्थ तिवारी ने मुझे अपने नए शो में भगवान शिव के रूप में चुना,जबकि दोनों भूमिका एकदम अपोजिट हैं.'

SOUR

सौरभ ने एक ही तरह के रोल करने की वजह से टाइपकास्ट होने के सवाल पर कहा कि, 'अगर कोई क्रिएटिव टीम मुझे किसी अन्य भूमिका में नहीं देख पा रही है तो ये उनकी कमी की निशानी है ना कि मेरी, मैंने अपने करियर में विभिन्न भूमिकाएं निभाई हैं जैसे यूथ बेस्ड शो 'रीमिक्स', 'परिचय', और 'उतरन' जैसे शो में एक नकारात्मक चरित्र और फिर अपराध-आधारित शो 'सावधान इंडिया' को भी मैंने होस्ट किया है. मैंने कॉमेडी में हाथ आजमाने की भी कोशिश की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi