S M L

'हम पांच फिर से' के सितारे हुए फाइनल

बहुत जल्द बिग मैजिक पर सुपर हिट कॉमेडी शो 'हम पांच' का रीमेक 'हम पांच फिर से' दिखाई देगा जिसके लिए कई कलाकार फाइनल भी हो गए हैं .

Rajni Ashish Updated On: Jun 03, 2017 09:18 PM IST

0
'हम पांच फिर से' के सितारे हुए फाइनल

टीवी का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो 'हम पांच' टीवी पर अपनी वापसी की वजह से सुर्खियों में है. जी हां जी टीवी का लोकप्रिय पारिवारिक कॉमेडी शो 'हम पांच' का रीमेक बनाया जा रहा है जिसका नाम होगा 'हम पांच फिर से' और बताया जा रहा है कि बिग मैजिक पर इसका प्रसारण किया जाएगा. 'हम पांच' के रीमेक के लिए स्टारकास्ट की लिस्ट भी अब हमारे पास आ गयी है.

सबसे पहले 'हमपांच फिर से ' में टीवी एक्ट्रेस जयश्री वेंकटरमन की काजल भाई की भूमिका के लिए एंट्री हुयी है.जिसे 'हम पांच' में भैरवी रायचुरा निभाती थी और अपने अनूठे अंदाज की वजह से वो हुईं थी काफी पॉपुलर भी.

जयश्री ने अपने एक इंटरव्यू में इस रोल के बारे में बात करते हुए कहा कि 'काजल भाई की भूमिका निभाना मेरे लिए किसी सम्मान से काम नही है, जब मुझे ये रोल ऑफर किया गया तो बिना कुछ सोचे मैंने तुरंत इसे निभाने के लिए अपनी हामी भर दी. मैं खुद 'हम पांच' कि और काजल भाई के करैक्टर कि फैन रही हूं.'

kajal-story_647_052517045106

जयश्री के अलावा, इस शो में नए नाम भी जुड़ गए हैं सूत्रों के मुताबिक सूरज थापर आनंद माथुर का रोल निभाएंगे जो ओरिजिनल 'हम पांच' में फेमस एक्टर अशोक सर्राफ ने निभाया था और जिस किरदार ने उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता प्रदान की थी. प्रिया तेंदुलकर और शोभा आनंद की भूमिका 'हम पांच फिर से ' में वैष्णवी मैकडोनाल्ड और सीमा पांडे निभाती हुई दिखाई देंगी .

1-1

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi