S M L

आखिर कंगना रनौत की वजह से मजबूरी में क्यों छोड़ना पड़ा सूरज पंचोली को ट्विटर ?

कंगना और आदित्य पंचोली के विवाद की वजह से सोशल मीडिया पर सूरज और उनकी बहन को घसीटे जाने से परेशान होकर उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट किया डिलीट

Rajni Ashish Updated On: Sep 13, 2017 09:42 PM IST

0
आखिर कंगना रनौत की वजह से मजबूरी में क्यों छोड़ना पड़ा सूरज पंचोली को ट्विटर ?

कंगना रनौत ने हाल में अपने एक टीवी इंटरव्यू में सनसनीखेज बयान देकर पुरे इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है. कगंना ने इस इंटरव्यू में ऋतिक रोशन से लेकर आदित्य पंचोली तक पर कई इल्जाम लगाए. अब कंगना के इस इंटरव्यू का असर आदित्य के परिवार भी हो रहा है. आदित्य के बेटे सूरज पंचोली को इंटरव्यू की वजह से मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. सोशल मीडिया पर लगातार फॉलोवर्स सूरज और उनकी बहन को परेशान कर रहे हैं, लोगों उनसे इस मामले के बारे में तरह तरह के सवाल पूछ रहे हैं. यहां तक कि ट्रोल भी कर रहे हैं. अब ऐसे सवालों और ट्रोल से परेशान होकर एक्‍टर सूरज पंचोली ने अपना ट्विटर अकाउंट ही डिलीट कर दिया.

Sooraj Pancholi

सूरज पंचोली ने ट्विटर अकाउंट डिलीट करने से पहले कई ट्वीट्स कर अपना पक्ष साफ किया और फिर ट्विटर को अलविदा कह दिया. अपने ट्वीट्स में सूरज पंचोली ने मीडिया और लोगों से रिक्‍वेस्‍ट की कि वो उन्‍हें और उनकी बहन को इस पूरे मामले से दूर रखें.

सूरज पंचोली ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं किसी के खिलाफ नहीं हूं और मैं इस सब से दूर रहना चाहता हूं. यह कुछ ऐसा है, जिससे मैं सालों से बचने की कोशिश कर रहा हूं. और मुझे लगता है कि यह जरूरी नहीं कि आप हर आर्टिकल में मुझे और मेरी बहन को टैग करें.' सूरज ने अपने एक ट्वीट में कहा, 'प्‍लीज एक बार एक बेटी और बेटे के नजरिए से इसे सोचिए. जो आपको कहना है कहिए पर हमें इसमें मत घसीटिए. शुक्रिया.'

आप सूरज के ट्वीट के स्क्रीन शॉट्स नीचे देख सकते हैं

sooraj-pancholi_465x793_61505280695

sooraj-pancholi_479x753_41505280733

दरअसल कंगना रनोट ने आदित्‍य पंचोली के बारे में बातचीत करते हुए एक इंटरव्‍यू में कहा था, 'उसने अपार्टमेंट तो मेरे लिए लिया था लेकिन उसमें मेरे ही दोस्‍तों को आने की इजाज़त नहीं थी. यह एक तरह का हाउस अरेस्‍ट था.' कंगना ने कहा, ' मेरी फिल्‍म गैंगस्‍टर रिलीज़ ही होने वाली थी. मैं नाबालिग थी. मुझे याद है कि किस तरह मैं उसकी बीवी (ज़रीना वहाब) के पास गई और मिली और मैंने उससे कहा था प्‍लीज़, मुझे बचा लीजिए! मैं आपकी बेटी से भी छोटी हूं. मैं नाबालिग हूं और अपने घरवालों को भी नहीं बता सकती.'

कंगना-आदित्य के अफेयर की वजह से हुई थी परेशानी

 

Kangana-Ranaut-Vs-Aditya-Pancholi-Sooraj-Pancholi-releases-a-statement-and-quits-Twitter-

हाल ही में आदित्य पंचोली के एक्टर बेटे सूरज पंचोली ने अपने पिता और कंगना रनौत के अफेयर पर खुलकर बात की थी. एक मीडिया वेबसाइट को दिए हुए इंटरव्यू में सूरज ने बताया था कि जब उनके पिता का कंगना के साथ अफेयर चल रहा था तब वो महज 15 साल के थे.

अपनी आपबीती सुनाते हुए सूरज ने कहा कि इस अफेयर के कारण उनकी मां जरीना वहाब बहुत परेशान थीं. छोटा होने के कारण वो ये नहीं समझ पा रहे थे कि ये सब क्या हो रहा है पर उन्हें इस बात का अंदाजा था कि उनके घर में किसी तरह की परेशानी चल रही है.

Kangana-Ranaut-Aditya-Panch-bicubic-2

इन सबके कारण उनके घर के माहौल पर काफी असर पड़ा और ये सब तब तक चलता रहा जब तक कंगना शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के साथ रिलेशन में नहीं आ गई.

आदित्य ने कगना को कहा पागल

Kangana-Aditya

कंगना द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज करते हुए आदित्य ने कहा, “कंगना पागल इंसान है. आपने उसका इंटरव्यू देखा ? ऐसा नहीं लग रहा था कि कोई पागल इंसान बात कर रहा है?”

आगे बात करते हुए आदित्य ने कहा, “हम लोग इंडस्ट्री में काफी लंबे समय से हैं. आज तक किसी ने एक दूसरे के बारे में इतना गलत नहीं कहा होगा. मैं क्या कहूं वो तो पागल लड़की है. अगर आप कीचड़ में पत्थर फेंकोगे तो आपके ऊपर ही उड़ेगा ना.”

एक समय था जब कंगना और आदित्य रिलेशनशिप में थे. पर आज कंगना द्वारा किये गए खुलासों के बाद इन दोनों में गर्मागर्मी शुरू हो गई है. कंगना ने इल्जाम लगाया कि आदित्य ने उन्हें हाउस अरेस्ट करके रखा था और बहुत परेशान किया था.

इस सभी आरोपों पर बात करते हुए आदित्य ने कहा, “वो झूठ कह रही है. मैं उसके खिलाफ कानूनी करवाई करने वाला हूं. मैं दूसरों के बारे में नहीं जानता पर जहां तक उसने मेरे बारे में बात किया वो सब झूठ है. उसे ये साबित करना होगा कि मैंने ऐसा कुछ किया है. उसकी बातों से मेरे परिवार को काफी दुख हुआ है. मैं और मेरी पत्नी उसपर लीगल एक्शन लेने वाले हैं.”

कंगना के लिए अपनी फिक्र जताते हुए आदित्य बोले, “इन सभी विवादों से मुझे ठेंस पहुंची है. मैं उसे लेकर बहुत चिंतित हूं क्योंकि वो एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस है. भगवान ने उसे इतना कुछ दिया है जिसका उसे एहसानमंद होना चाहिए. उसे सभी से अच्छे से और विनम्रता से पेश आना चाहिए. उनके अनुसार तो पूरी दुनिया दुश्मन है और वो ही अच्छी हैं.”

अब इस मामले में आगे क्या होता है ये तो वक्त ही बताएगा. पर एक बात तो तय है कि कंगना के इन आरोपों को सुनकर बॉलीवुड की कई सारी हस्तियां बौखला गई हैं और लगता नहीं कि ये मामला जल्दी शांत होने वाला है

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi