S M L

अमिताभ को नेशनल अवार्ड ना मिलने से मायूस शुजित सरकार

'पिंक' को मिला है सामाजिक सरोकार के लिए बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड

Kumar Sanjay Singh | Published On: Apr 08, 2017 04:48 PM IST | Updated On: Apr 08, 2017 04:48 PM IST

अमिताभ को नेशनल अवार्ड ना मिलने से मायूस शुजित सरकार

बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर लेखक और निर्माता शूजित सरकार की फिल्म 'पिंक'  64वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सामाजिक सरोकारों से जुडी बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड पाने में सफल रही लेकिन शूजित सरकार  अमिताभ बच्चन को बेस्ट एक्टर का अवार्ड ना मिलने से मायूस हैं.

शूजित सरकार के मुताबिक उन्हें उम्मीद थी कि 'पिंक' के लिए अमिताभ बच्चन को बेस्ट ऐक्टर का नेशनल अवार्ड मिलेगा  लेकिन ऐसा हुआ नहीं.  बता दें कि इस साल अक्षय कुमार को फिल्म 'रुस्तम' के लिए बेस्ट एक्टर के अवार्ड से नवाजा गया है.

Amitabh-Bachchan-as-Deepak-in-Pink-1068x580

फिल्म पिंक मे अमिताभ बच्चन

शूजित सरकार ने कहा 'पिंक' को नेशनल अवार्ड मिलने से वो काफी खुश हैं लेकिन उन्हें और भी ज्यादा खुशी होती जब इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन को नेशनल अवॉर्ड से नवाजा जाता. सरकार ने ये अवार्ड दर्शकों को समर्पित करते हुए कहा कि 'मैं बेहद एक्साइटड हूं और ज्यादा जिम्मेदारी भी महसूस कर रहा हूं.

शूजित बताते हैं, ' बिग बी ने इस फिल्म में काफी मेहनत की है. वह फिल्म में सिर्फ एक एक्टर  की तरह नहीं  बल्कि वह एक पिता की तरह जुड़े थे. वो  फिल्म के सभी डिपार्टमेंट में खुद शामिल हो कर अपना इनपुट दे रहे थे. वो फिल्म की कहानी सुनकर मात्र 2 मिनट में फिल्म करने के लिए राजी हो गए थे. बिना बिग बी के हम  इस फिल्म को इतना आगे और बड़े लेवल पर कभी भी नहीं ले जा सकते थे.  मैं  उम्मीद कर रहा था कि अमिताभ बच्चन को 'पिंक' के लिए बेस्ट ऐक्टर का अवॉर्ड मिलेगा लेकिन कोई बात नहीं हम आगे कोशिश करते रहेंगे.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi

लाइव

Match 3: India 98/2Virat Kohli (C) on strike