S M L

मान नहीं रहे सोनू निगम अब ट्विटर पर शेयर किया अजान का वीडियो

वीडियो में अजान की आवाज सुनाई दे रही है

FP Staff | Published On: Apr 23, 2017 09:32 AM IST | Updated On: Apr 23, 2017 09:44 AM IST

0
मान नहीं रहे सोनू निगम अब ट्विटर पर शेयर किया अजान का वीडियो

अजान पर अपने बयान की वजह से विवादों में आए बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने अब अजान का एक वीडियो शेयर किया है. रविवार सुबह उन्होंने ट्वीटर पर इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो के बाद अब बवाल और बढ़ सकता है.

वीडियो देखकर लग रहा है कि सोनू निगम ने सुबह सवेरे इस वीडियो को रिकॉर्ड किया है. वीडियो में अजान की आवाज सुनाई दे रही है. वीडियो के साथ सोनू निगम ने लिखा है गुडमॉर्निंग इंडिया.

अपने अगले ट्वीट में सोनू निगम ने लिखा है कि एक दिन आपलोगों को पता चलेगा कि मैंने जो कुछ अपने बालों के साथ किया, वो लोगों को नींद से जगाने के लिए था.

ये भी पढ़ें: सोनू निगम मामला: पलक झपकते फतवा क्या सोचने पर मजबूर नहीं करता?

दरअसल सोमवार को अजान की आवाज से नींद में खलल पड़ने पर सोनू निगम ने इस पर आपत्ति जताई थी. ट्विटर पर इसको लेकर सोनू निगम ने भड़ास निकाली थी.

सोनू निगम ने लिखा था कि ' मैं मुस्लिम नहीं हूं और मुझे सुबह-सुबह अज़ान सुनकर जागना पड़ता है. इस तरह की जबरदस्ती की धार्मिकता भारत में कब बंद होगी.'

ये भी पढ़ें: खुदा के बंदो, भगवान के प्यारो, हमें बख्श दो

इसके बाद उनके इस ट्वीट पर विवाद पैदा हो गया था. एक मुस्लिम नेता और पश्चिम बंगाल अल्पसंख्यक यूनाइटेड काउंसिल के उपाध्यक्ष सैयद शाह आतेफ अली कादरी ने फतवा तक जारी किया था. उन्होंने कहा था कि जो कोई भी सोनू निगम को गंजा करेगा और पुराने जूते की माला पहनाएगा उसे 10 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा. इस फतवे पर सोनू निगम ने खुद ही अपने बाल मुड़वा दिए थे . उन्होंने कहा कि उनके हेयर ड्रेसर ने उनको गंजा कर दिया है. लिहाजा मौलवी को 10 लाख रुपए उनके ड्रेसर को देने चाहिए.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi