S M L

जस्टिन बीबर के लिए भिड़े सोनाक्षी, कैलाश खेर और अरमान मलिक

सोनाक्षी को जस्टिन बीबर के साथ गाने के लिए मिला न्यौता गायकों को रास नहीं आया

Kumar Sanjay Singh | Published On: Apr 25, 2017 10:40 AM IST | Updated On: Apr 25, 2017 10:40 AM IST

जस्टिन बीबर के लिए भिड़े सोनाक्षी, कैलाश खेर और अरमान मलिक

विदेशी पॉप-स्टार जस्टिन बीबर के शो में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के गाने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. गायक कैलाश खेर ने इस पर ऐतराज जताते हुए कहा जस्टिन बीबर जैसे बड़े कलाकार के सामने सोनाक्षी का गाना ठीक नहीं है, इससे अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर गलत संदेश जाएगा, क्योंकि वह कोई  गायिका नहीं, बल्कि अभिनेत्री हैं. कैलाश खेर के इस ऐतराज पर सोनाक्षी सिन्हा ने भी इस पर कड़ी प्रतिक्रया जाहिर की है.

सोनाक्षी ने कैलाश खेर को जवाब देते कहा कि 'एक कलाकार को हमेशा दूसरों की प्रतिभा का सम्मान करते हुए उसकी हौसलाआफजाई करनी चाहिए. कैलाश खेर एक बड़े गायक हैं उनसे काफी कुछ सीखा जा सकता है.

बता दें कि बीबर के शो का आजोजन 10 मई को मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में होगा और इसमें सोनाक्षी सिन्हा को भी गाने के लिए आमंत्रित किया गया है.

सोनाक्षी की इस प्रतिक्रया के बाद अरमान मालिक भी सामने आ गए.  उन्होंने कैलाश का समर्थन करते हुए कहा कि कैलाश से सहमत हूं. अभिनेत्री केवल अभिनेत्री हैं और गायक केवल गायक. अभिनेत्री गायन का मंच छोड़ें और माइक को हमारे लिए रहने दें. यह आपका क्षेत्र नहीं है.

अरमान के इस ट्वीट पर सोनाक्षी काफी नाराज हो गयी और उन्होंने उन्हें याद दिलाया कि जब उन्होंने खुद अपनी फिल्म में उनसे गाना गाने की गुजारिश की थी क्या तब उन्हें याद नहीं था कि मैं गायक नहीं हूं ? सोनाक्षी के इस जवाब के बाद अरमान ने उन्हें याद दिलाया कि उन्होंने गाना अमाल मालिक के लिए गाया है अरमान मलिक के लिए नहीं.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi