S M L

OMG : गुंडों के चंगुल में फंसी सोनाक्षी

'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में सोनाक्षी के साथ सूनसान रास्ते में गुंडे जबरदस्ती करने की कोशिश करेंगे

Rajni Ashish | Published On: Jul 17, 2017 09:17 AM IST | Updated On: Jul 17, 2017 09:21 AM IST

0
OMG : गुंडों के चंगुल में फंसी सोनाक्षी

सोनी टीवी के पॉपुलर शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में आने वाले एपिसोड में आपको हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है. आने वाले एपिसोड में आप सोनाक्षी को गुंडों के चंगुल में फंसे हुए देखेंगे. अब तक आपने देखा कि सोनाक्षी ईश्वरी और देव कि लाइफ में सब कुछ ठीक करने कि कोशिश कर रही है. सोनाक्षी ईश्वरी सेऔर उनकी रूठी हुयी बेटियों के बीच रिश्ते सुधरने कि कोशिश कर रही है. लेकिन ये बात राधा रानी को खटक जायेगी. आने वाले एपिसोड्स में आप सोनाक्षी के खिलाफ राधा रानी को साजिश रचते हुए देखेंगे.

सोनाक्षी फंसी मुसीबत में

sona2123

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सोनाक्षी रात में अकेले कार से सूनसान रास्ते से गुजर रही होगी. इस बीच उसकी कार ख़राब हो जायेगी. सोनाक्षी देव को फोन करके कार के ख़राब होने कि जानकारी देगी. लेकिन इस बीच गुंडे उस पर हमला कर देंगे. सोनाक्षी गुंडों से बचकर भागने कि कोशिश करेगी लेकिन उसे गुंडे पकड़ लेंगे. गुंडे सोनाक्षी से जबरदस्ती करने कि कोशिश करने लगेंगे.

sona

देव आएगा सोनाक्षी को बचाने

sona21

आपको बता दें कि ये सब राधा रानी कि चाल कि वजह से ही हो रहा है जिसका आगे चलकर पर्दाफाश होगा. लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि सोनाक्षी गुंडों के चंगुल से कैसे बचेगी. तो आपको बता दें कि आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि सोनाक्षी को बचने के लिए उनके देव आ जायेंगे और गुंडों की जमकर धुलाई करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi