S M L

सलमान और कबीर के साथ ‘ट्यूबलाइट’ में काम करना चाहते थे सोहेल

सोहेल ने कहा कि जब उन्हें फिल्म में एक्टिंग का ऑफर मिला था तो वे खुशी से उछल पड़े थे

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: May 26, 2017 10:17 PM IST | Updated On: May 26, 2017 10:17 PM IST

सलमान और कबीर के साथ ‘ट्यूबलाइट’ में काम करना चाहते थे सोहेल

सोहेल खान अपने भाई सलमान खान के साथ कबीर खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में नजर आएंगे. सोहेल ने कहा कि जब उन्हें फिल्म में एक्टिंग का ऑफर मिला था तो वे खुशी से उछल पड़े थे.

सोहेल और सलमान एक साथ फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में काम कर रहे हैं. पर्दे पर भी दोनों भाई के किरदार में ही दर्शकों को दिखाई देंगे. सोहेल ने कहा कि ‘वो अपने भाई के साथ कबीर खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में काम करना चाहते थे. ट्रेलर जारी होने के दौरान उन्होंने पत्रकारों को बताया कि सलमान और कबीर की वजह से फिल्म को हां कहना मेरे लिए आसान नहीं था’.

सोहेल ने आगे बताते हुए कहा कि ‘हमारी साथ में आखिरी फिल्म ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ थी. ऐसे में हमने जो कुछ भी चुना वो जादुई होना था और सौभाग्य से हमें ‘ट्यूबलाइट’ फिल्म मिली.’

इस मौके पर फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने बताया कि ‘मेरे लिए वास्तविक जीवन के भाईयों का फिल्म में सही तालमेल महत्वपूर्ण था.इन दोनों के बीच रिश्ते की वजह से उन्हें पर्दे पर सही भावनाओं को उकेरने में मदद मिली. अगर कोई दूसरा इनकी जगह होता तो हमें अलग से सीन्स क्रिएट करनी पड़ती. सलमान और सोहेल के होने की वजह से हमने इसे एक शूट में कंप्लीट कर लिया.’

आपको बता दें कि इस फिल्म में चीनी अभिनेत्री झू झू, दिग्गज एक्टर ओमपुरी मुख्य भूमिका में हैं. साथ ही शाहरुख खान एक कैमियो भूमिका में नजर आएंगे. ‘ट्यूबलाइट’ आने वाली ईद पर रिलीज होने वाली है.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi