S M L

रणजीत सिंह के सेट पर स्नेहा वाघ को मिली पनिशमेंट

सेलफोन के इस्तेमाल की वजह से स्नेहा को पड़ी डांट.

Rajni Ashish | Published On: Jun 11, 2017 01:03 PM IST | Updated On: Jun 11, 2017 02:58 PM IST

रणजीत सिंह के सेट पर स्नेहा वाघ को मिली पनिशमेंट

लाइफ ओके के टीवी शो ‘शेर-ए-पंजाब महाराजा रणजीत सिंह’ में महाराजा रणजीत सिंह की मां राज कौर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस स्नेहा वाघ को हाल ही में उनके शो के सेट पर पनिशमेंट मिली.

sneha

दरअसल, शो की शूटिंग के दौरान स्नेहा का मोबाइल रिंग करने की वजह से उन्हें पनिशमेंट झेलना पड़ा. बताया जाता है कि शो के मेकर्स ने सख्त नियम बनाते हुए ये निर्देश दिए हैं कि अगर शूटिंग के दौरान यूनिट के किसी भी मेंबर का मोबाइल बजा तो उन्हें पनिशमेंट के रुप में 500 रुपए देने पड़ेंगे, चाहे वह शो के प्रोड्यूसर, डायरेक्टर, एक्टर या फिर क्रू का कोई मेंबर ही क्यों ना हो.

sneh

स्नेहा ने अपने इंटरव्यू में कहा कि 'जब मुझे 500 रुपये पनिशमेंट के रुप में देने की बात कही गयी तो मैंनै क्रू के सभी मेंम्बर्स को आइसक्रीम खिलाने का निर्णय लिया. स्नेहा ने यह भी कहा कि मैंने इस घटना से एक सीख ली है. उन्होंने कहा, 'मैंने इस घटना से यह सीखा है कि शूटिंग के दौरान अब मेरा मोबाइल फोन हमेशा साइलेंट मोड पर ही रहेगा.'

कुछ दिनों पहले शो की शूटिंग के दौरान स्नेहा वाघ सेट पर बेहोश हो गई थीं जिसके बाद सेट पर डॉक्टर को बुलाना पड़ा था. स्नेहा ने अपने इंटरव्यू में कहा था की ' सेट पर गर्मी बहुत ज्यादा थी और भारी भरकम कॉस्ट्यूम की वजह से और भी ज्यादा गर्मी लगती है. टेम्परेचर अचानक बढ़ने की वजह से मुझे चक्कर आने लगा और मैं बेहोश हो गई'.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi