S M L

ड्रग्स केस : क्या साउथ का हर दूसरा स्टार केस में शामिल है?

ड्रग रैकेट केस में एसआईटी (SIT) ने सोमवार को तेलुगू अभिनेता नवदीप से पूछताछ किया

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jul 25, 2017 10:17 AM IST

0
ड्रग्स केस : क्या साउथ का हर दूसरा स्टार केस में शामिल है?

हैदराबाद ड्रग रैकेट की जांच कर रही विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने सोमवार को तेलुगू अभिनेता नवदीप से पूछताछ की. अधिकारियों ने कहा कि एसआईटी अधिकारियों ने अभिनेता से तेलंगाना के मद्य निषेध और आबकारी विभाग आबकारी भवन में सुबह करीब 10 बजे पूछताछ शुरू की, जो दोपहर एक बजे के बाद भी जारी थी.

ड्रग्स रैकेट मामले में फंसा ‘बाहुबली 2’ का ये एक्टर

नवदीप साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पांचवें सेलेब्रिटी हैं, जिनसे ड्रग मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों से कथित संबंध को लेकर पूछताछ की जा रही है. मामले में 12 सेलेब्रिटीज को समन किया जा चुका है. नवदीप ने ड्रग लेने या मामले में गिरफ्तार आरोपियों से किसी भी प्रकार का संबंध होने से इनकार किया है.

Navdeep in Drugs Case

नवदीप ने 14 जुलाई को ट्वीट किया था, "फिल्म से जुड़े लोगों की खबरों को सनसनीखेज बनाना आम बात है. मैं कुछ समारोहों में शामिल हुआ और मैंने कुछ गलत इवैंट मैनेजरों के साथ काम किया. मैं समझ सकता हूं कि यह क्यों हुआ."

Troll : राम गोपाल वर्मा ने ड्रग्स आरोपी स्टार्स का सपोर्ट कर चौंकाया

नवदीप से मामले में गिरफ्तार किए गए जीशान अली खान उर्फ जैक से उसके संबंधों को लेकर पूछताछ की जा रही है. नवदीप ने स्वीकार किया कि वह खान को एक इवैंट मैनेजर के तौर पर जानते हैं, लेकिन उन्होंने किसी भी अवैध गतिविधि में लिप्त होने से इनकार किया.

जांच अधिकारियों ने शनिवार को अभिनेता तरुण से पूछताछ की थी. इससे पहले शुक्रवार को अभिनेता सुब्बाराजू से पूछताछ की गई थी. कई फिल्मों में नकारात्मक भूमिकाएं निभाने के लिए मशहूर अभिनेता ने कथित तौर पर एसआईटी को आगे जांच के लिए कुछ सूचना दी है.

एसआईटी ने इससे पहले निर्देशक पुरी जग्गनाथ और सिनेमाटोग्राफर श्याम के. नायडू से पूछताछ की थी. सेलेब्रिटीज से पूछताछ इसलिए की गई, क्योंकि उनके कॉन्टेक्ट नम्बर रैकेट के सरगना कैल्विन मासक्रेन्हास के कॉल डाटा में पाए गए थे.

इस सप्ताह अभिनेता रवि तेजा और नंदू और अभिनेत्री चार्मी कौर, ममैथ खान और कला निर्देशक चिन्ना से भी पूछताछ की जाएगी. विभाग की प्रवर्तन शाखा ने इस मामले में अब तक 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi