S M L

सुचित्रा कृष्णामूर्ति ने अजान को ‘असभ्य’ बताकर छेड़ा विवाद

सोनू निगम के बाद सिंगर सुचित्रा कृष्णामूर्ति अब अजान से परेशान है

Akash Jaiswal Updated On: Jul 24, 2017 06:51 PM IST

0
सुचित्रा कृष्णामूर्ति ने अजान को ‘असभ्य’ बताकर छेड़ा विवाद

जब भी अज़ान विवाद के बारे में बात की जाती है तो बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम का नाम सबसे पहले याद आता है. अब सोनू के बाद एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने ट्वीट करके अजान पर आपत्ति जताई है. इतना ही नहीं उन्होंने अजान को ‘असभ्य’ तक कह डाला.

सुचित्रा ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करके लिखा, “सुबह 4.45 पर घर पहुंची हूं और कान फटने वाली अजान की आवाज सुनी. इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता है, जितना की जबरदस्ती थोपी गई धार्मिकता.”

इसके साथ ही सुचित्रा ने 2009 में अजान पर लिखा अपना एक ब्लॉग आर्टिकल भी शेयर किया.

आगे, सुचित्रा ने कहा, “आम समय में अजान और प्रार्थना की आवाज से कोई दिक्कत नहीं होती पर पुरे अडोस-पड़ोस को सुबह पांच बजे इस तरह से उठाना असभ्य है.”

उन्होंने ये भी कहा , “वैसे तो मैं एक शांत जगह पर रहती हूं पर यहां के मंदिर में पुरे दिन लाउडस्पीकर पर गाना बजाया जाता है. मुझे उससे कोई तकलीफ नहीं है.”

बाद में उन्होंने लिखा, “मैं खुद से अपनी प्रार्थना, योग और रियाज करने के लिए ब्रम्हमुहूर्त पर उठती हूं. मुझे अपने भगवान् और कर्तव्य को याद दिलाने के लिए किसी की जरुरत नहीं है.”

सुचित्रा के ट्वीट का सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने समर्थन किया तो वहीं कई लोगों ने इसका विरोध किया.

अजान विवाद पर बोलें सोनू निगम, आगे देखें और आगे बढ़ें

समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी ने सुचित्रा के कमेंट्स पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “अभिनेत्रियों को आधा कपड़े पहन कर नचाने में मजा आता है और गले मे हाथ डाल कर मजा आता है. रात-रात भर शराब पीना और भारतीय संस्कृती का मजाक बनाकर रख दिया है. यूपी में रात भर कीर्तन-भजन चलते रहता है लेकिन कोई मुसलमान इसका विरोध नहीं करता.”

अजान विवाद: फतवे के खिलाफ सोनू निगम ने सिर मुंडवाया

SONU NIGAM

सुचित्रा से पहले सोनू निगम ने अजान पर अपनी बात ट्विटर के जरिये अपने फैंस के के बीच शेयर की थी. जिसके बाद बड़ा विवाद उत्पन्न हुआ था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi