S M L

अपूर्व ने लगाया ‘सिमरन’ का क्रेडिट छीनने का आरोप

‘सिमरन’ के राइटर अपूर्व असरानी ने कंगना और हंसल मेहता पर कहानी का क्रेडिट छीनने का आरोप लगाया

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: May 17, 2017 11:38 PM IST | Updated On: May 18, 2017 06:40 AM IST

अपूर्व ने लगाया ‘सिमरन’ का क्रेडिट छीनने का आरोप

‘सिमरन’ के राइटर अपूर्व असरानी ने कंगना और हंसल मेहता पर कहानी का क्रेडिट छीनने का आरोप लगाया है. अपूर्व ने कहा कि मैने हमेशा सिस्टम से लड़ने के लिए कंगना का साथ दिया. मैं सेल्फ मेड इंसान हूं और एक्सपीरियंस रखता हूं.

उन्होंने कहा कि ‘मैं जानता हूं कि क्रेडिट में आप भेद करने लगते हैं. कितने लोग होंगे जो उनके अगेन्स्ट होंगे. पोस्टर पर मेरे ही डायलॉग लिखे हैं और मैं उसके लिए आप सबका शुक्रिया करता हूं.'

'जबकि इसका कोई मतलब नहीं कि वो अपने क्रेडिट के लिए लड़े. मैं आप सभी का ध्यान उस तरफ ले जाना चाहता हूं, ये सिर्फ क्रेडिट मिलने और न मिलने का सवाल नहीं है. ये सवाल उससे भी बड़ा है जो मैंने नोटिस की है. ये ऐसा है जिसका कोई सेंस ही नहीं बनता.'

मिस रानौत कई इंटरव्यू में ये क्लेम कर चुकी हैं कि उन्होंने हंसल मेहता को वन लाइनर स्क्रीनप्ले के बूते इस फिल्म के लिए अप्रोच किया था. उन्होंने कहा था कि स्टोरी डार्क और ग्रिटी थ्रिलर है और ये उनकी ही स्टोरी है जो उन्होंने फन में बदल दिया है. ये बिल्कुल मेरा और मेरी मेहनत का अपमान है. मैने उनकी झूठ को सबसे सामने रखा तो कई लोग मेरे विरोध में खड़े हो गए. जो मुझे निजी तौर पर जानते हैं वो ये भी जानते हैं कि मैं सच्चा इंसान हूं और सच्चाई के लिए ही लड़ता हूं और ये मेरे लिए किसी हिट फिल्म से ज्यादा महत्वपूर्ण है.

हंसल ने मुझे अमेरिका की एक लेडी का आर्टिकल भेजा था जिसने लॉ की लाइन क्रॉस कर दी थी. मैने उन्हें कहा कि ये एक अच्छी फिल्म बन सकती है. ये दो साल पहले की बात है. मैने हंसल के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन की और स्टोरी लिखी जिसके बाद कंगना को मैने नैरेट किया तो वो उछल पड़ीं और कहा कि वो ये फिल्म जरुर करेंगी. पर अब ये सब कुछ सामने आया है जो एक राइटर के तौर पर असहनीय है.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi