S M L

नीरज पांडे के साथ सिद्धार्थ करेंगे ‘अय्यारी’

मैंने बस ‘इत्तेफाक’ की शूटिंग खत्म ही की है और अब जल्द ही नीरज पांडे की फिल्म ‘अय्यारी’ की शूटिंग करने जा रहा हूं.

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: Jun 04, 2017 07:00 PM IST | Updated On: Jun 04, 2017 07:21 PM IST

0
नीरज पांडे के साथ सिद्धार्थ करेंगे ‘अय्यारी’

सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही फिल्म ‘अय्यारी’ की शूटिंग करने जा रहे हैं. इस फिल्म को डायरेक्टर नीरज पांडे ने लिखा है और वही इसका निर्देशन भी करने वाले हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म ‘इत्तेफाक’ की शूटिंग अभी हाल ही में खत्म की है और अब वो नीरज पांडे के निर्देशन में बने वाली फिल्म ‘अय्यारी’ की शूटिंग करने वाले हैं.

इस फिल्म को नीरज पांडे ने ही लिखा है. जी क्यू अवॉर्ड समारोह के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि, ‘मैंने बस ‘इत्तेफाक’ की शूटिंग खत्म ही की है. मैं अब जल्द नीरज पांडे की फिल्म ‘अय्यारी’ की शूटिंग करने जा रहा हूं.

इसकी शूटिंग कश्मीर और कुछ दूसरी जगहों पर होगी. मैं अपनी भूमिका की तैयारी कर रहा हूं और शूटिंग को लेकर बहुत उत्साहित हूं.’

इस फिल्म में सिद्धार्थ सक्सेना सेना के एक जासूस का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. ये फिल्म एक भरोसे और उसे शह देने के रिश्ते पर आधारित होगी. इस फिल्म की कहानी में लंदन, कश्मीर और दिल्ली को दिखाया जाएगा.

Varn Siddharth

असली लोकेशन पर शूटिंग करने के लिए नीरज पांडे हमेशा से जाने जाते रहे हैं. नीरज इस फिल्म के कई अहम हिस्सों की शूटिंग कश्मीर में करेंगे. इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ मनोज वाजपेयी अहम भूमिका में हैं.

सिद्धार्थ के पास इन दोनों फिल्मों के अलावा रीलोडेड और आशिकी-3 जैसे प्रोजेक्ट्स कतार में हैं.

‘इत्तेफाक’ की रीमेक को अभय चोपड़ा ने डायरेक्ट किया है, जबकि धर्मा प्रोडक्शन्स और रेड चिलीज ने इसे प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में हैं. ये फिल्म 2018 में रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi