विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

रोडीज राइजिंग: श्वेता मेहता ने लगाया यौन शोषण का आरोप

कंटेस्टेंट श्वेता मेहता ने अपने साथी कंटेस्टेंट जिब्रान फिरदौस पर लगाया यौन शोषण का इल्जाम

Rajni Ashish Updated On: Jun 04, 2017 06:03 PM IST

0
रोडीज राइजिंग: श्वेता मेहता ने लगाया यौन शोषण का आरोप

युवाओं के बीच पॉपुलर शो 'रोडीज राइजिंग' हमेशा सुर्खियों में रहता है. लेकिन आजकल ‘रोडीज राइजिंग’ गलत कारणों की वजह से खबरों में है. शो की महिला प्रतिभागियों ने एक पुरुष प्रतिभागी पर यौन शोषण का आरोप लगाया है.

श्वेता मेहता ने लगाया जिब्रान फिरदौस पर बड़ा इल्जाम

सूत्रों के मुताबिक शो की कंटेस्टेंट श्वेता मेहता ने को-कंटेस्टेंट जिब्रान फिरदौस डार पर सेक्सुअल हरैसमेंट का आरोप लगाया है.

श्वेता ने शो के बाकी कंटेस्टेंट्स और टीम लीडर्स से कहा कि जब वह अपने कमरे में शो के लिए तैयार हो रही थीं तभी जिब्रान उनसे बिना पूछे उनके कमरे में घुस गए और कमरे की लाइट बंद कर दी.

शो से बाहर हुए जिब्रान

श्वेता का आरोप सुनने के बाद टीम लीडर रणविजय ने जिब्रान से कहा,  'तुम्हें किसी लड़की की इजाजत के बगैर उसके कमरे में जाने का अधिकार नहीं है.

अगर तुम्हारी बहन अपने कमरे में कपड़े बदल रही हो और कोई लड़का जो उससे पहली बार मिला हो, अगर उसकी इजाजत के बिना कमरे में घुसे तो तुम्हें कैसा लगेगा.'

श्वेता की टीम लीडर नेहा धूपिया ने कहा कि तुम लड़कों के कमरे में क्यों नहीं गए. वहीं टीम लीडर निखिल चिन्नप्पा ने कहा, 'मैं तुम्हें अभी शो से बाहर निकाल दूंगा. तुम्हें पता है कि रेप कल्चर क्या है. तुम इसी के एक जीते-जागते उदाहरण हो'.

आप भी देखिये ये वीडियो

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi