S M L

भाबी जी घर पर हैं : 'अंगूरी भाभी' के अंदर आई भटकती आत्मा, देखिये प्रोमो और पिक्चर

'भाबी जी घर पर हैं' में विद्या बालन की फिल्म ‘भूल भुलैया’ के किरदार से मिलता जुलता किरदार अंगूरी यानी शुभांगी आत्रे निभाती हुई दिखाई देंगी

Rajni Ashish Updated On: Aug 24, 2017 09:03 PM IST

0
भाबी जी घर पर हैं : 'अंगूरी भाभी' के अंदर आई भटकती आत्मा, देखिये प्रोमो और पिक्चर

एंड टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ अपने कॉमेडी के डोज के लिए दर्शकों के बीच बेहद ही लोकप्रिय है. लेकिन अब इस शो में हॉरर वाला ट्विस्ट आने वाला है. आने वाले एपिसोड में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शुभांगी आत्रे अब भटकती आत्मा के रूप में दिखाई देंगी. विद्या बालन की फिल्म ‘भूल भुलैया’ में निभाए गए किरदार से प्रेरित यह किरदार एक ठकुराइन की आत्मा का है, जो अंगूरी भाभी के अंदर समा जाती है. आप यहां नीचे प्रोमो में शो में आए हॉरर वाला ट्विस्ट देख सकते हैं.

अंगूरी के अंदर आई ठकुराइन की आत्मा

आप नीचे देख सकते हैं शुभांगी के अंदर जब आत्मा आएगी तो वो कैसे कैसे अवतार लेंगी

इस नए किरदार के बारे में शुभांगी ने कहा, “मेरे लिए यह भूमिका काफी चुनौतीपूर्ण रही, क्योंकि ऐसी भूमिका मैंने पहले कभी नहीं निभाई थी. ठकुराइन उर्दू में बात करती है और मुझे यह सीखनी पड़ी. इसके अलावा, मुझे इस किरदार में अंगूरी के किरदार से बिल्कुल अलग दिखना है.”

शुभांगी ने कहा कि 'ठकुराइन का किरदार 2007 में आई फिल्म 'भूल भुलैया’ में विद्या बालन द्वारा निभाए गए मंजुलिका के किरदार से काफी मिलता-जुलता है. इस किरदार की सबसे बड़ी चुनौती ये है कि इसकी आवाज काफी भारी है और मेरी आवाज काफी पतली है. ये मेरे असल जीवन से काफी अलग है. इस किरदार को निभाने के लिए मुझे कई घंटे अभ्यास करना पड़ा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi