S M L

कान फेस्टिवल में श्रुति के ‘ड्रेस’ ने किया फैंस को निराश

श्रुति हसन ने फेस्ट के मौके पर काला रंग का गाउन पहना हुआ था

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: May 20, 2017 09:38 AM IST | Updated On: May 20, 2017 09:38 AM IST

कान फेस्टिवल में श्रुति के ‘ड्रेस’ ने किया फैंस को निराश

श्रुति हसन अपनी फिल्म ‘संघमित्रा’ को प्रोमोट करने के लिए पहली बार कान फिल्म फेस्टिवल में पहुंचीं, लेकिन यहां उन्होंने अपने फैंस को बेहद निराश किया. वजह रही श्रुति की ड्रेस. लोगों को ये उम्मीद थी कि वो कुछ ऐसा पहनकर आएंगी जो सबके होश उड़ा देगा और उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा, लेकिन हकीकत कुछ इसके उलट ही देखने को मिला.

श्रुति हसन ने फेस्ट के मौके पर काला रंग का गाउन पहना हुआ था. इस गाउन में श्रुति बेहद एक्सपोजिंग लग रही थीं. मेक की अगर बात करें तो वो तकरीबन ठीक था, लेकिन उनके गाउन ने सबको निराश कर दिया. श्रुति संगीतकार ए आर रहमान के साथ रेड कार्पेट पर आई थीं.

Love my dress ❤️by @avarofiglio #princess #punkrockvibes #cannes70

A post shared by @shrutzhaasan on

श्रुति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कान फिल्म फेस्टिवल से रिलेटेड बहुत सारी तस्वीरें शेयर की हैं. आज के युवा फैशन दीवा श्रुति हसन को अपना फैशन आयकन मानते हैं. उनकी जैसी शख्सियत है वो उनकी असली यूएसपी है. श्रुति एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो हर तरह के फैशन ट्रेंड को फॉलो करती हैं.

इस स्पेशल शाम में डायरेक्टर सुंदर सी, थेनांडल फिल्म्स के प्रोड्यूसर नारायण रामास्वामी और हेमा रुक्मिनी, ए आर रहमान, सबू सिरील और श्रुति के को-स्टार जयम रवि और आर्या शामिल रहे.

श्रुति के स्टाइल को डिजाइन किया था श्रीजा राजगोपालन ने और उनके हेयर और मेक अप को किया था टैरिन केली ने. उन्होंने अवारो फिग्लियो ड्रेस, क्रिस्टियन लूबोटिन हील्स और औरेले की अंगूठी पहनी थी.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi