S M L

Revealed : फिल्मों के बाद अब टीवी पर भी दिखेगा श्रीदेवी की अदाओं का जादू, डांस शो की जज बनेंगी श्रीदेवी

कलर्स के डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' की जज बनेंगी श्रीदेवी

Rajni Ashish Updated On: Jul 30, 2017 01:18 PM IST

0
Revealed : फिल्मों के बाद अब टीवी पर भी दिखेगा श्रीदेवी की अदाओं का जादू, डांस शो की जज बनेंगी श्रीदेवी

फिल्मी दुनिया की सबसे खूबसूरत अदाकारा श्रीदेवी के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी हम लेकर आये हैं. श्रीदेवी ने अब तक फिल्मों में अपने हुस्न और एक्टिंग के जलवों से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया था. अब श्रीदेवी पहली बार टीवी की तरफ रुख करने जा रही हैं.

sridevi सूत्रों के मुताबिक श्रीदेवी कलर्स के लोकप्रिय डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में जज के तौर पर दिखाई देंगी.

jhalak-dikhla-jaa-sridevi-6

 

आपका फेवरेट डांस रियलिटी शो ' झलक दिखला जा' एक बार फिर टेलीकास्ट होने जा रहा है. इस बार नवंबर में 'झलक..' के टेलिकास्ट किए जाने की खबरे हैं. बॉलीवुड में डांसिंग क्वीन के नाम से फेमस श्रीदेवी को इस शो में जज के तौर पर साइन करने की चर्चा है. पिछले सीजन में शो की टेरपी कुछ खास नहीं रही थी इसी को देखते हुए चैनल और शो के मेकर्स ने श्रीदेवी जैसी बड़ी अदाकारा को शो में लाने का फैसला किया है. श्रीदेवी के शो में आने से मेकर्स उम्मीद कर रहे हैं टीआरपी की बरसात हो जायेगी.

 

Jhalak-Dikhla-Jaa-Reloaded-45860_13426

झलक दिखला जा जैसे शो को पहले भी बॉलीवुड की कई डांसिंग क्वीन और डांस मास्टर्स जज कर चुके हैं. इस शो के बेहतीन जजों की बदौलत ही शो को टीआरपी शानदार रही है. इससे पहले इस डासं रियलिटी शो में शि‍ल्पा शेट्टी, माधुरी दीक्ष‍ित, जुही चावला, मलाइका अरोड़ा, करण जोहर शाहिद कपूर और जैकलीन फर्नांडिस जैसे डांसिंग स्टार्स जज के तौर दिखाई दे चुके हैं.

 

malaika-and-karan

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi