S M L

‘हसीना’ के सामने आई ‘नई हसीना’

श्रद्धा कपूर की फिल्म हसीना नए टाइटल विवाद में फंस गई है

Kumar Sanjay Singh | Published On: May 03, 2017 01:28 PM IST | Updated On: May 03, 2017 01:28 PM IST

‘हसीना’ के सामने आई ‘नई हसीना’

श्रद्धा कपूर स्टारर निर्देशक अपूर्वा लखिया की फिल्म 'हसीना-द क्वीन ऑफ मुंबई' विवादों में फंसती नजर आ रही है. निर्देशक विकी राणावत ने इस फिल्म के टाइटल को चुनौती देते हुए मामला इंडियन मोशन पिक्चर्स एसोशिएसन (IMPA) में इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

साथ ही उन्होंने इसी डेट को अपनी फिल्म 'हसीना-द क्वीन ऑफ हार्ट' को रिलीज करने का भी ऐलान कर दिया है. विकी राणावत का कहना है कि ये टाइटल उन्होंने 2015 में ही रजिस्टर्ड करवाया था. बाद में लखिया ने इस टाइटल को हासिल करने के लिए खूब जोर लगाया.

राणावत का कहना है, 'उन्होंने इसके लिए इम्पा के सदस्य अशोक पंडित से मुझ पर दबाव भी डलवाया लेकिन मैंने उनकी बात नहीं मानी. बाद में लखिया ने हसीना के साथ द क्वीन ऑफ मुंबई सबटाइटल जोड़ कर फिल्म का टाइटल रजिस्टर्ड करवा लिया.'

संगठन की शर्त ये थी कि लखिया फिल्म के टाइटल में हसीना छोटे अक्षरों में लिखेंगे और क्वीन और मुंबई को टाइटल के तौर प्रमोट किया जाएगा लेकिन अब लखिया अपनी बातों से मुकर रहे हैं. इस बारे में संगठन द्वारा भेजे गए नोटिस का भी वो कोई जवाब देने को तैयार नहीं है.

राणावत के मुताबिक लखिया जहां अपनी फिल्म के जरिए क्राइम को ग्लोरिफाई कर रहे हैं वहीं उनकी फिल्म प्रेम का संदेश देती है. बता दें कि अपूर्वा लखिया निर्देशित 'हसीना' अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की बायोपिक है, जिसमें श्रद्धा कपूर लीड रोल निभा रही हैं.  यहां ये जानना दिलचस्प होगा को विकी राणावत साल 2006 में भी राज बब्बर और प्रीती झंगियानी जैसे कलाकारों के साथ 'हसीना-स्मार्ट सेक्सी डेंजरस' टाइटल से फिल्म बना चुके हैं.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi