S M L

श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘हसीना पारकर’ पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, हिंदू सेना ने भी जताई आपत्ति

फिल्म ‘हसीना पारकर’ रिलीज के पहले कई तरह के विवादों में फंस गई है

Akash Jaiswal Updated On: Sep 19, 2017 07:05 PM IST

0
श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘हसीना पारकर’ पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, हिंदू सेना ने भी जताई आपत्ति

श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘हसीना पारकर’ जल्द ही रिलीज होने जा रही है. लेकिन इसके रिलीज से पहले इसे कई अड़चनों का सामना करना पड़ रहा है. इस फिल्म पर धोखाधड़ी और आपराधिक विश्वासघात का मामला दर्ज करवाया गया है.

इसके अलावा हिंदू सेना ने भी इस फिल्म पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि ये फिल्म डॉन और गैंगस्टर्स का गुणगान करती है.

क्यों लगा विश्वासघात का आरोप?

दरअसल, इस फिल्म का कॉस्टयूम डिजाइन करने वाली कंपनी ‘एम एंड एम् डिजाइंस’ ने इसके मेकर्स के इसके खिलाफ केस दर्ज किया है. उनका कहना है कि इस फिल्म के कॉस्टयूम डिजाईन करने के साथ ही इसके प्रोड्यूसर्स के डील हुई थी की फिल्म की प्रमोशन के दौरान श्रद्धा इसी कंपनी के कॉस्टयूम्स को प्रमोट करेंगी.

अब इस कंपनी ने फिल्म के लिए श्रद्धा समेत अन्य कलाकारों के लिए कॉस्टयूम डिजाइन किए जिसपर तकरीबन 40 लाख रुपए खर्च हुए. कंपनी द्वारा अपॉइंट किए गए अधिवक्ता रिजवान सिद्दीकी ने मीडिया को बताया कि ‘एम एंड एम् डिजाइंस’ ने हसीना नाम से क्लोदिंग लाइन भी शुरू कर दी है और अब ये फिल्म जल्द ही रिलीज भी हो जाएगी.

अपने स्टेटमेंट में रिजवान ने कहा कि वो सिर्फ ये चाहते हैं कि इस कंपनी को जो भी नुक्सान हुआ है और जो कुछ भी तकलीफें झेलनी पड़ी है उसकी भरपाई कर दें.”

दूसरी ओर मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ‘हसीना पारकर’ की टीम ने ये बात साफ की है कि कंपनी के साथ हुए अग्रीमेंट में ऐसी कोई भी बात नहीं है जो उनके द्वारा लगाए हुए आरोपों को साबित कर सकें. फिल्म की टीम ने तो ये तक कह दिया कि श्रद्धा जानती भी नहीं कि ये लोग कौन हैं.

हिंदू सेना ने भी लगाया ये इल्जाम

हिंदू सेना ने गृह मंत्रालय को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने इस फिल्म के कंटेंट पर सवाल उठाया. उनका कहना है कि इस फिल्म के प्रोमो में मुंबई पुलिस द्वारा दाऊद इब्राहिम के खिलाफ लिए गए एक्शन को कमजोर दिखाया गया है. फिल्म में दाऊद के परिवार के प्रति सहानुभूति दिखाया गया है और पुलिस को गलत ढंग से पेश किया गया है.

अब इन मामलो को फिल्म की टीम किस तरह से हैंडल करती है ये देखना अभी बाकी है.

फिल्म ‘हसीना पारकर’ में श्रद्धा के साथ उनके भाई सिद्धांत कपूर भी नजर आएंगे. इस फिल्म में वो दाऊद इब्राहिम का किरदार निभाएंगे. अपूर्व लाखिया द्वारा निर्देशित ‘हसीना पारकर’ 22 सितंबर को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi