S M L

Confession : न अखबार पढ़ती हैं, न टीवी देखती हैं श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर की फिल्म हसीना पारकर 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है

Sunita Pandey Updated On: Sep 16, 2017 06:49 PM IST

0
Confession : न अखबार पढ़ती हैं, न टीवी देखती हैं श्रद्धा कपूर

जल्द ही रिलीज होने जा रही फिल्म ‘हसीना पारकर’ में श्रद्धा कपूर ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना का किरदार निभाया है.

फिल्म के बारे में बात करते हुए श्रद्धा ने फर्स्ट पोस्ट को बताया कि, "सबसे पहले उनके भाई सिद्धांत कपूर ने उन्हें बताया कि वह एक फिल्म कर रहे हैं जिसका नाम हसीना पारकर है. उसके बाद निर्देशक अपूर्वा लाखिया ने मुझे हसीना की तस्वीर दिखाई और फिल्म ऑफर कर दिया. फिल्म का किरदार इतना चैलेंजिंग लगा कि मैंने बिना कुछ सोचे-समझे झट्ट से हां कर दी."

इस किरदार को पहले सोनाक्षी सिन्हा निभाने वाली थीं पर डेट की कमी की वजह से निर्देशक अपूर्व लाखिया ने श्रद्धा कपूर का चयन किया. इस बारे में श्रद्धा कहती हैं कि, "मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं, और मैं किसी अफवाहों पर विश्वास नहीं करती. मुझे यह चुनौतीपूर्ण किरदार इतना पसंद कि मैं अपने आपको रोक नहीं सकी और ये फिल्म कर लिया. वैसे भी चैलेंजिंग किरदार निभाना मुझे पसंद है."

श्रद्धा के मुताबिक, "उनको देश-दुनिया की खबर परिवार या दोस्तों से मिलती है. वो ना ही अखबार पढ़ती हैं, ना टीवी देखती हैं. श्रद्धा के लिए यही बड़ी बात है कि उन्हें दर्शकों का प्यार मिल रहा है. बाकी उनके बारे में कौन क्या कहता है, क्या लिखता है इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता."

वहीं श्रद्धा 'बाहुबली' फेम प्रभास के साथ फिल्म 'साहो' में नजर आएंगी. इस फिल्म को लेकर उत्साहित श्रद्धा इसे बड़ा अवसर मानते हुए कहती हैं कि, "इस फिल्म के जरिए उन्हें हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु भाषा में भी काम करने का मौका मिलेगा."

प्रभास के साथ पहली मुलाकात को व्यक्त करते हुए श्रद्धा बताती हैं कि, "उनसे मिलकर लगा वो बहुत ही सुलझे हुए इंसान हैं, मैं खुश होने के साथ बहुत उत्साहित हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला. इस फिल्म के लिए मैं तेलुगू भाषा भी सीख रही हूं."

फिलहाल श्रद्धा फिल्म 'हसीना पारकर' के प्रमोशन के अलावा अपनी अगली फिल्म सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए बैडमिंटन सीख रही है. काफी दिनों से एक हिट का इंतजार कर रही श्रद्धा कपूर को उम्मीद है कि फिल्म 'हसीना पारकर' दर्शकों को जरूर पसंद आएगी. अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन के जीवन पर आधारित यह फिल्म 22 सितंबर को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi