विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

'Bigg Boss House' में आज रात दिखाई देगी अब तक की सबसे भयंकर लड़ाई, देखिए ये वीडियो

आज रात पुनीष और प्रियांक के बीच हुई लड़ाई में पूरा घर दो गुटों में बंट जाएगा

Rajni Ashish Updated On: Nov 07, 2017 06:11 PM IST

0
'Bigg Boss House' में आज रात दिखाई देगी अब तक की सबसे भयंकर लड़ाई, देखिए ये वीडियो

कलर्स के एंटरटेनमेंट और कॉन्ट्रोवर्सी से भरे पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में शुरुआत से अब तक लगातार लड़ाई-झगड़े और गाली गलौज का फुल डोज देखने को मिल रहा है. लेकिन आज रात आपको अब तक की सबसे भयंकर लड़ाई देखने को मिलेगी. जिससे 'बिग बॉस हाउस' के कंटेस्टेंट्स 2 अलग अलग गुटों में बंट जाएंगे.

जैसा कि कल आपने देखा कि सलमान खान द्वारा दिए गए स्पेशल टास्क में जीतने के बाद शिल्पा शिंदे ना सिर्फ नॉमिनेशंस की प्रक्रिया से सुरक्षित हो गईं बल्कि उन्हें एक और स्पेशल पावर मिली जिसके तहत उन्हें सभी कंटेस्टेंट्स के नॉमिनेशन की प्रक्रिया का पूरा वीडियो देखने का मौका मिला. इसके बाद शिल्पा ने बेनाफ्शा को बताया कि आकाश ने उन्हें अन-हाइजेनिक और अस्त व्यस्त तरीके से रहने की वजह से नॉमिनेट किया है. जिसके बाद आकाश और बेनाफ्शा में खूब बहस भी हुई. इस बहस के बाद घर में आकाश के खिलाफ गुटबंदी होनी भी शुरू हो गई. हिना, प्रियांक, लव और बेनाफ्शा को आपस में ये कहते हुए सुना गया कि आकाश घर में मौजूद लड़कियों के प्राइवेट पार्ट्स को लेकर आपत्तिजनक कमेंट्स करते हैं.

आकाश को लेकर पुनीष और प्रियांक में हुई भयंकर लड़ाई

आज रात के एपिसोड में आप देखेंगे कि हिना, प्रियांक, लव, हितेन, विकास और बेनाफ्शा आकाश के आपत्तिजनक कमेंट्स बारे में बात कर रहे होंगे तभी आकाश और प्रियांक के बीच बहस होनी शुरू हो जायेगी. इस बीच बेनाफ्शा पुनीष का नाम लेते हुए कहेंगी कि उन्होंने ही बताया था कि आकाश ने उनके प्राइवेट पार्ट्स के बारे में आपत्तिजनक कमेंट्स किये हैं. पुनीष बेनाफ्शा को झूठा ठहराने की कोशिश करेंगे. इसके बाद तो पुनीष और प्रियांक के बीच भयंकर लड़ाई शुरू हो जाएगी. दोनों के बीच हाथापाई की नौबत आ जाएगी. यहां तक कि ये दोनों एक दूसरे को गन्दी गालियां देने लगेंगे. बाकी के कंटेस्टेंट्स इन दोनों को संभालने की कोशिश करेंगे. आप यहां नीचे बिग बॉस हाउस में मचने वाले घमासान के वीडियोज को देख सकते हैं.

लग्जरी टास्क में आया बिग ट्विस्ट

आज रात इस घमासान युद्ध के बाद साथ साथ आप एक और इंट्रेस्टिंग चीज देखेंगे. हम यहां लग्जरी टास्क की बात कर रहे हैं. इस लग्जरी टास्क में बिग बॉस ने एक ट्विस्ट दिया है. दरअसल लग्जरी टास्क 'मिशन बिबी 11' के तहत 'बिग बॉस हाउस' के गार्डन एरिया को अंतरिक्ष में तब्दील कर दिया जाएगा. इस कार्य का असर सीधा सीधा कैप्टेंसी पर तो पड़ेगा ही साथ ही इस सीजन के विनिंग अमाउंट पर भी पड़ेगा. इस कार्य के तहत सभी बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को एक राकेट में बैठना होगा और समय समय पर एक अलार्म साउंड के बजने पर कंटेस्टेंट राकेट से नीचे भी उतर सकते हैं लेकिन ऐसा करने पर विनिंग अमाउंट में से राशि घटा दी जाएगी. आप भी नीचे इस वीडियो में आज रात होने वाले लग्जरी टास्क 'मिशन बिबी 11' की एक झलक देख सकते हैं

अर्शी ने किया आकाश के लिए डांस

वैसे लड़ाई झगड़े के अलावा अर्शी खान इस घर में एंटरटेन भी कर रही हैं. अर्शी ने आकाश के कहने पर किया कुछ ऐसा डांस जिसे देख आप हैरान रह जाएंगे. आप भी देखिए अर्शी का ये खतरनाक डांस.

प्रियांक-हिना आए करीब

वहीं बिग बॉस में पुनीष और बंदगी के अलावा अब हिना और प्रियांक में गहरी दोस्ती हुई दिखाई दे रही है. इस वीडियो में हिना और प्रियांक की नजदीकियों को आप साफ देख सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi