S M L

दीपक तिजोरी ने लांघी सभी मर्यादाएं - शिवानी तिजोरी

दीपक की पत्नी शिवानी तिजोरी ने तोड़ी चुप्पी लगाए दीपक पर बुरे बर्ताब के आरोप

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Apr 04, 2017 11:22 PM IST

0
दीपक तिजोरी ने लांघी सभी मर्यादाएं - शिवानी तिजोरी

दीपक तिजोरी की पत्नी शिवानी तिजोरी ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है. अखबार डीएनए को दिए अपने इंटरव्यू में शिवानी ने दीपक पर आरोप लगाया है कि दीपक ने जब शालीनता की सभी मर्यादाएं लांघ दी तब हारकर उन्हें कानून का सहारा लेना पड़ा.

शिवानी के मुताबिक दीपक उनकी बेटी समारा के पिता हैं, 22 साल से वो उनके पति हैं. शिवानी ने कहा कि वो नहीं चाहती थीं कि इस बारे में वो कुछ भी कहें क्योंकि उनके तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है. दीपक पर आरोप हैं कि उनका उनकी योगा टीचर के साथ अफेयर चल रहा है, जो दीपक से उम्र में काफी छोटी है.

शिवानी के मुताबिक उन्हें कोर्ट पर पूरा भरोसा है और कोर्ट उनके साथ पूरी तरह से न्याय करेगा. उन्होंने अपनी पूरी बात कोर्ट के सामने रख दी है कोर्ट को अब इस केस में फैसला लेना है. शिवानी ने कोर्ट से दीपक से तलाक और अपने पालन पोषण की गुहार लगाई है.

Happy Birthday Mumma . I love you ❤️

A post shared by Samara Tijori (@samaratijori) on

पिछले दिनों खबर आई थी कि दीपक तिजोरी के मुंबई के गोरेगांव में 4 बीएचके फ्लैट पर उनकी पत्नी ने कब्जा कर लिया है और उन्होंने नौकरों का आदेश दे रखा है कि दीपक को वो घर में ना घुसने दें. जिसके बाद दीपक या तो दोस्तों के घर या फिर किसी पेइंग गेस्ट में रहकर अपना गुजारा कर रहे हैं.

दीपक को पिछले दिनों विशेष फिल्म्स की पार्टी में देखा गया था जहां महेश भट्ट के विशेष फिल्म्स ने अपने 20 साल पूरे होने की पार्टी रखी थी. दीपक ने महेश भट्ट की आशिकी में काम किया था.

A post shared by Samara Tijori (@samaratijori) on

दीपक तिजोरी की 22 साल की बेटी समारा हैं जो इन दिनों सोशल मीडिया में काफी छाई रहती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi