S M L

संजय मुझे 'जबरदस्ती' छूते और गले लगाते थे : शिल्पा शिंदे

संजय ने कहा ‘अगर कॉम्प्रोमाइस नहीं करोगी तो शो से निकलवा दूंगा’, बेनिफर ने किया पति का बचाव

Sunita Pandey Updated On: Mar 25, 2017 10:06 PM IST

0
संजय मुझे 'जबरदस्ती' छूते और गले लगाते थे : शिल्पा शिंदे

टेलीविजन के बहुचर्चित शो 'भाभी जी घर पर है' से पॉपुलर हुई अभिनेत्री शिल्‍पा शिंदे ने शो निर्माता के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. आज फर्स्टपोस्ट से बात करते हुए उन्होंने अपनी आपबीती सुनाई.

छेड़छाड़ करते थे संजय

शिल्‍पा शिंदे ने बताया कि बीते एक साल मैं मैंने डिप्रेशन और सेहत से जुड़ी परेशानियों से लड़ाई लड़ी है. मैंने इसके बारे में बात करने फैसला अब किया क्योंकि क्योंकि यह मुझे परेशान कर रहा था. उन्होंने आगे कहा कि मैं जानती हूं इंडस्ट्री में कई महिलाएं हैं जो खुलकर बोलने से डरती हैं. लेकिन में उनकी तरफ से बोलना चाहती हूं. शिल्पा ने इस मामले में कहा है कि शूटिंग के सेट पर संजय कोहली आकर उनसे छेड़छाड करते थे. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि संजय उन्हें सेक्सी बुलाया करते थे. जबरदस्ती गले लगाते और छूते थे.

'कॉन्प्रोमाइस' के लिए डाला दबाव

उन्होंने आगे यह भी बताया कि कोहली उनसे यह भी कहते थे कि अगर वो समझौता नहीं करेंगी तो उनका करियर बर्बाद कर देंगे और उन्हें शो से भी बाहर निकाल देंगे. और जब मैंने उनके ऑफर को ठुकरा दिया तो उसने मुझे शो से बाहर कर दिया. बीच में कई तरह सर मुझे बदनाम करने की साजिश गई. लेकिन इसका मुझपर कोई असर नहीं हुआ.

saumya-tandon-hd-photos

सौम्या ने किया शिल्पा से किनारा

शिल्पा की को-स्टार सौम्या टंडन ने शिल्पा के आरोपों से किनारा करते हुए अपने आधिकारिक बयान में कहा है कि वो किसी भी महिला के साथ होने वाले यौन उत्पीड़न के खिलाफ हैं पर शिल्पा के मामले से वो पूरी तरह अनजान हैं. शो के प्रड्यूसर्स के साथ उनके संबंध पूरी तरह से प्रोफेशनल हैं और उन्हें इस तरह की कोई परेशानी अभी तक शो पर नहीं आई है.

पति के बचाव में बेनिफर

वहीं इस मामले में संजय कोहली की पत्नी बेनिफर कोहली ने का बचाव किया है. कोहली की पत्नी का कहना है कि शिल्पा अभी तक कहां थीं? इससे पहले उन्होंने ये बात क्यों नहीं कही? वो एक साल पहले शो छोड़ चुकी हैं और उस वक्त उन्होंने कई प्रेस कॉन्फ्रेंस किए और फेमिनिज्म के बारे में खूब बोलीं. तब उन्होंने सेक्शुअल हैरेसमेंट के बारे में बात क्यों नहीं की. इससे साफ जाहिर है कि वो झूठ बोल रही हैं. मुझे पूरी उम्मीद है कि मेरे पति निर्दोष हैं. बेनिफर ने कहा है कि मैं इस बारे में कुछ नहीं बोलूंगी. यह पब्लिसिटी पाने का एक तरीका है. यह सारे आरोप निराधार है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और  इस केस से जुड़े बाकी लोगों के स्टेटमेंट भी दर्ज किए जाएंगे.

शिल्पा के थे काफी नखरे

करीब एक साल पहले शिल्पा ने प्रोड्यूसर पर फीस न बढ़ाने की शिकायत करते हुए शो छोड़ दिया था. शो के बाकी कलाकार शिल्पा को दोषी ठहरा रहे थे. उनका कहना था कि शिल्पा सेट पर देर से आती हैं और मेकअप और कॉस्टयूम को लेकर बहुत परेशान करती हैं. उस वक्त शिल्पा ने ढेर सारे इंटरव्यू देकर पॉपुलैरिटी बटोरने की कोशिश की थी लेकिन प्रोड्यूसर ने उनकी बात नहीं मानी और अब अचानक उनके इस बयान से सनसनी मच गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi