S M L

Buzz : भाभी जी घर पर हैं की 'एक्स' अंगूरी भाभी की हुयी बिग बॉस में एंट्री

भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभा चुकी कंट्रोवर्सी क्वीन शिल्पा शिंदे को बिग बॉस के मेकर्स ने अप्रोच किया है

Rajni Ashish Updated On: Aug 04, 2017 10:15 AM IST

0
Buzz : भाभी जी घर पर हैं की 'एक्स' अंगूरी भाभी की हुयी बिग बॉस में एंट्री

एंड टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का रोल निभ चुकी शिल्पा शिंदे का विवादों से पुराना नाता रहा हैं. शिल्पा ने शो के प्रोडूसर्स पर शोषण का आरोप लगाकर सनसनी मचा दी थी. इसके बाद शिल्पा का एक्टर्स एसोसिएशन 'सिंटा' से भी मतभेद हो गया जिससे उन्हें अलग थलग कर दिया गया.

shilpa-shinde

अब शिल्पा शिंदे की इस कंट्रोवर्सियल इमेज को देखते हैं हुए कंट्रोवेसी से भरे शो बिग बॉस के मेकर्स उन्हें इस सीजन लाने की तैयारी कर रहे हैं.

shilpa-shinde-759

'भाभी जी घर पर हैं' के दौरान शिल्पा शिंदे की जबरदस्त फैन फॉलोविंग थी. अब अगर शिल्पा 'बिग बॉस' में एंट्री करती हैं तो हाई टीआरपी तो मिलेगी ही साथ ही दर्शकों को शिल्पा की लाइफ की कंट्रोवर्सी का मसाला भी देखने को मिलेगी.

इसके पहले जब शिल्पा शिंदे 'भाभी जी घर पर हैं' में काम कर रहीं थीं तब ये खबर आयी थी कि कपिल शर्मा के शो में दिखाई देंगी.

शिल्पा का शो के प्रोड्यूसर और टीम के साथ फीस को लेकर था विवाद

shilpa-shinde-lodges-a-sexual-harassment-case-on-bhabhiji-ghar-pe-hai-producer-binaifer-kohli-husband

बता दें कि 'भाभीजी घर पर हैं' सीरीयल की शुरुआत पिछले साल 2 मार्च को हुई थी. इसी शो में अपनी खास तरह की अदाकारी के कारण शिल्पा को काफी नाम मिला. शिल्पा का शो के प्रोड्यूसर और टीम के साथ फीस को लेकर विवाद चल रहा था. खबरें यह भी आई कि शिल्पा की मांग के बाद दो बार शिल्पा की फीस भी बढ़ाई गई थी, लेकिन वह फिर भी नाराज रहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi