S M L

Confirm : कॉन्ट्रोवर्सी से बचने के बिग बॉस के घर में नहीं लेंगी शिल्पा शिंदे एंट्री

शिल्पा शिंदे ने कहा है कि वो अपनी लाइफ से जुड़े मसलों को टीवी पर शेयर नहीं करना चाहती

Rajni Ashish Updated On: Sep 01, 2017 04:21 PM IST

0
Confirm : कॉन्ट्रोवर्सी से बचने के बिग बॉस के घर में नहीं लेंगी शिल्पा शिंदे एंट्री

भाबी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी  के किरदार से मशहूर टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने उन खबरों का खंडन किया है, जिनमें कहा जा रहा है कि वे बिग बॉस के अगले सीजन में नजर आने वाली हैं. शिल्पा ने इन खबरों को अफवाह बताया है.

17shilpa-shinde1

हाल ही में खबर आई थी कि शिल्पा ने शो के लिए हामी भर कर दी है और उन्होंने अपनी फीस के तौर पर हर दिन चार लाख रुपए की मांग की है. उन्होंने साइनिंग अमाउंट के रूप में बीस लाख रुपए मांगे हैं.

शिल्पा ने किया खबरों का खंडन

shilpa-shindeq1

उन्होंने कहा- मुझे इस बार के अलावा पिछली बार भी शो का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया गया था. यह बहुत बड़ा अवसर है और इसे सलमान खान होस्ट करते हैं मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहती हूं जिसकी वजह से और विवाद पैदा हों.

शिल्पा का कहना है कि उन्हें टीवी पर काम ही नहीं करना है. वे छोटे पर्दे पर बहुत काम कर चुकी हैं. लेकिन पर डेली शोप नहीं करेंगी. उन्होंने कहा कि वे टीवी का पूरा सम्मान करती हैं. इसने उन्हें पहचान दी है. लेकिन वे 24 घंटे इस शो में नहीं रह सकतीं. उन्हें निर्माताओं की ओर से अप्रोच किया गया था. लेकिन वे शो में नहीं जा रही हैं. उनके 'बिग बॉस' में जाने की खबर अफवाह है. उन्होंने इस तरह की फीस की भी कोई डिमांड नहीं की है.

विवादों का है शिल्पा से पुराना नाता

shilpa-shinde

शिल्पा शिंदे एंड टीवी के शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी के किरदार कि वजह से बेहद लोकप्रिय हो गयी थीं. लेकिन सीरियल के प्रोड्यूसर के साथ विवाद और उन पर कई गंभीर आरोप लगाने के बाद उन्होंने यह शो छोड़ दिया था. शिल्पा ने प्रोड्यूसर्स के खिलाफ शोषण का आरोप भी लगाया था.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi