विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

'जाना ना दिल से दूर' से दूर होने का शशांक व्यास ने लिया फैसला

क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से शशांक व्यास ने शो छोड़ने का फैसला लिया है

Rajni Ashish Updated On: May 26, 2017 10:31 AM IST

0
'जाना ना दिल से दूर' से दूर होने का शशांक व्यास ने लिया फैसला

स्टार प्लस के इवनिंग स्लॉट पर आने वाले शो 'जाना ना दिल से दूर' के हाल में ऑफ-एयर होने की न्यूज़ ने सुर्खियां बनायीं हुयी थी. अब एक और शॉकिंग न्यूज इस सीरियल के फैंस के लिए आ रही है.

सूत्रों के मुताबिक 'जाना ना दिल से दूर' में रविश का किरदार निभाने वाले टीवी स्टार शशांक व्यास शो से बाहर होने का फैसला ले लिया है. शशांक के इस फैसले से सभी हैरान हैं.

maxresdefault

क्या है शशांक के 'जाना ना दिल से दूर' से दूर होने की वजह

शशांक व्यास के इस फैसले की वजह बताई जा रही है शो के मेकर्स से क्रिएटिव डिफरेंस. इसके पहले भी शशांक और शो के मेकर्स के बीच क्रिएटिव डिफरेंसेस की न्यूज़ आयी थी. लेकिन तब बताया गया गया था कि शशांक और शो के मेकर्स ने मिलकर सब सुलझा लिया है. जिसके बाद शशांक ने शूटिंग जारी रखा था.और अब सूत्र बता रहे हैं की इस महीने के अंत तक शशांक शो से छुट्टी ले लेंगे.

'जाना ना दिल से दूर' में शशांक व्यास की एंट्री में भी देरी हुई थी. 'जाना ना दिल से दूर' के शुरुआत में ही शशांक की शूटिंग शुरू करने की खबर थी. लेकिन शशांक की एंट्री भी शो के ऑन-एयर होने के काफी महीनों के बाद हुयी थी. तब भी अपनी एंट्री को लेकर शशांक की नाराजगी की खबरों ने सुर्खियां बनायीं थी. शशांक को 'बालिका वधु' से मिली थी पहचान images

टीवी पर सबसे लम्बे वक्त तक दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले शो 'बालिका वधु' के मुख्य किरदार जगिया की भूमिका से शशांक ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली थी और इस शो ने उन्हें घर-घर तक पहचान दिलायी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi