विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बिग बॉस में सलमान ने किया शाहरुख का इंटैरोगेशन

सलमान के शो में शाहरुख़ ने ‘रईस’ का प्रमोशन करके दिखाया दोस्ती का दम

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jan 21, 2017 07:55 AM IST

0
बिग बॉस में सलमान ने किया शाहरुख का इंटैरोगेशन

एक वक्त था जब सलमान और शाहरुख के झगड़े की न्यूज सुर्खियां बनाती थी. अब सलमान और शाहरुख़ की दोस्ती की खबरें भी उतनी ही बड़ी हेडलाइंस बनाती हैं. शाहरुख खान ‘रईस’ का प्रमोशन करने सलमान के शो बिग बॉस में पहुंचे.

इन दोनों स्टार्स ने यहां जमकर मस्ती की. सलमान का बिग बॉस का प्रोमो करीब दस दिन से कलर्स टीवी पर दिखाया जा रहा था. जहां सलमान खुद ‘रईस’ का डायलॉग सुनाने के लिए शाहरुख को न्योता देते नजर आ रहे थे.

shahrukh khan, salman, khan

बिग बॉस में शाहरुख-सलमान

सलमान इन दिनों शाहरुख पर इतने फिदा हैं कि वो हर जगह उनका खूब प्रमोशन करते हैं. खबर आई थी कि जब राज ठाकरे की पार्टी ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का विरोध करने की ठान ली थी. तब सलमान ने ही राज ठाकरे को फोन करके शाहरुख से उनकी सुलह कराई.

‘रईस’ में माहिरा शाहरुख की हीरोइन हैं. उनके साथ शाहरुख की केमिस्ट्री उनके फैन्स को काफी पसंद आ रही है. माहिरा पाकिस्तान की हैं और उड़ी में हुए आतंकवादी हमले के बाद राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने ऐसी कोई भी फिल्म भारत में रिलीज न होने देने की धमकी दी थी, जिसमें पाकिस्तानी एक्टर हों. शाहरुख से बात होने के बाद राज ठाकरे ने ‘रईस’ का विरोध न करने का आश्वासन दिया था. शर्त थी कि माहिरा ‘रईस’ का प्रमोशन करने भारत नहीं आएंगी.

ये भी पढ़ें: हीरो हार मानेगा क्योंकि बाजीगर अब सौदागर हो गया है

माहिरा ‘रईस’ का प्रमोशन न भी करें तो क्या फर्क पड़ता है, जब देश के दो सबसे पावरफुल और पॉपुलर खान ‘रईस’ का प्रमोशन कर रहे हैं. बिग बॉस में प्रमोशन करके सलमान और शाहरुख ने साबित कर दिया है कि उनकी दोस्ती और भी पक्की हो गई है.

दंगल का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी रईस’?

फोटो. आमिर खान के ट्विटर हैंडल से साभार

आमिर की फिल्म दंगल ने अब तक करीब 375 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है. आमिर की फिल्म ने ये बिग बॉस में प्रमोशन के बिना करके दिखा दिया है. अब शाहरुख़ की ‘रईस’ का प्रमोशन जाहिर तौर पर दंगल से ज्यादा हो रहा है ऐसे में ‘रईस’ से कमाई की उम्मीदें बढ़ गई हैं.

यह भी पढ़ें: दंगल बनी सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म

Raees_Kaabil

काबिल से है मुकाबला

‘रईस’ की टक्कर ‘काबिल’ से होगी. ऋतिक की ‘काबिल’ 25 जनवरी को ‘रईस’ के सामने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है. ऋतिक भी ‘काबिल’ का प्रमोशन जमकर कर रहे हैं लेकिन शाहरुख़ से ज्यादा नहीं. ऐसे में ट्रेड पंडितों की नजर ‘रईस’ की कमाई पर भी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi