S M L

अमेरिकन टीवी शो के स्टार गेस्ट बनेंगे शाहरुख़ ख़ान

प्रियंका चोपड़ा और दीपिका के बाद शाहरुख़ भी इंटरनेशनल शो पर नजर आएंगे

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Feb 21, 2017 11:26 AM IST

0
अमेरिकन टीवी शो के स्टार गेस्ट बनेंगे शाहरुख़ ख़ान

प्रियंका चोपड़ा और निमरत कौर के बाद बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ भी जल्द ही अमेरिकन टीवी शो पर नज़र आएंगे. शाहरुख़ ख़ान को अमेरिकन टीवी पर प्रसारित हो रहे साइंस फिक्शन डिटेक्टिव शो 'डर्क जेंटलीस होलिस्टिक डिटेक्टिव एजेंसी' के दूसरे सीज़न में बतौर गेस्ट आने का आमंत्रण मिला है. शाहरुख़ ख़ान ने इसे स्वीकार करते हुए अपने खर्चे पर जाने का फैसला किया है.

बीबीसी अमेरिका का ये टीवी सीरियल डगलस एडम्स के उपन्यास पर आधारित है, जिसमें अदृश्य शक्तियों के सहारे केस सुलझाए जाते हैं. शाहरुख़ ख़ान को शो में आने का न्योता बड़े ही दिलचस्प तरीके से मिला है.

दरअसल शाहरुख़ ने डिर्क जेंटली के बारे में ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा था कि उन्हें इस शो के बारे में जानकारी नहीं थी. अपनी इस अज्ञानता के कारण उन्होंने इस शो के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर अरविंद एथान डेविड से माफी भी मांगी.

जिसका जवाब देते हुए अरविंद एथान डेविड ने उन्हें इस शो पर आने का निमंत्रण देते हुए इसके सीजन-2 में शाहरुख़ को केमियो रोल का भी ऑफर दिया और शाहरुख़ ने इसे स्वीकार भी कर लिया.

अगर सब कुछ प्लान के मुताबिक ही रहा तो दर्शक शाहरुख़ को डिर्क जेंटली होलिस्टिक डिटेक्टिव एजेंसी के अगले सीजन में देख सकेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi