S M L

बनारस : पहली बार शाहरुख करेंगे शहर का दौरा, युवाओं से होगी मुलाकात

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jul 30, 2017 11:16 PM IST

0
बनारस : पहली बार शाहरुख करेंगे शहर का दौरा, युवाओं से होगी मुलाकात

अभिनेता शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म "जब हैरी मेट सेजल" के प्रचार में कोई कमी नही छोड़ रहे हैं और शहर-शहर जा कर अपनी इस आने वाली फिल्म का प्रचार कर रहे हैं.

इसी प्रचार के सिलसिले में अभिनेता सोमवार को बनारस जाएंगे जहां  निर्देशक इम्तियाज़ अली और अनुष्का शर्मा भी उनका साथ देंगी. अब जब वो पहली बार बनारस जाएंगे तो इस मौके पर काफी कुछ खास होगा.

shah rukh khan new poster from Jab Harry Met Sejal

बनारस में होने वाले इस फ़िल्म के इवेंट की मेजबानी मनोज तिवारी करेंगे. शाहरुख जहां भी जाते वो युवाओं से मुलाकात ज़रूर करते हैं तो यहां भी शाहरुख, इम्तियाज़ और अनुष्का बनारस के युवाओं से खास मुलाकात करेंगे और उनसे ढ़ेर सारी बातें करेंगे.

फ़िल्म "जब हैरी मेट सेजल" ने हर पहलू से अपनी इस फ़िल्म का प्रचार किया है, चाहे वो लुधियाना जा कर ट्रैक्टर चलाने की बात हो, या फिर जोधपुर में जा कर गाइड एसोसिएशन से एक मुलाकात और अब हाल ही अभिनेता ने समुद्र के किनारे, सूर्यास्त के बीच फ़िल्म के गाने "हवाएं" को रिलीज किया गया था और यह सब देख इस बात का अंदाज़ा तो लगाया ही जा सकता है कि अभिनेता और निर्देशक ने हर बार कुछ नया करनी की सोच रखी है।

ट्रेलर और गानों के बाद अब इंतज़ार है तो बस फ़िल्म के रिलीज होने का जो यकीनन अपने साथ एक अलग ही तरह की लहर ले कर आएगी जो एक बार फिर सबको मंत्रमुक्त कर देगी.

इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित, जब हैरी मेट सेजल में शाहरुख खान उर्फ हैरी एक पर्यटक गाइड के रूप में नज़र आएंगे, और अनुष्का शर्मा उर्फ सेजल एक वकील है और वो यूरोप की सैर पर निकली है.

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित  फिल्म "जब हैरी मेट सेजल" 4 अगस्त, 2017 को देशभर में रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi