विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

“धूम 4” में शाहरुख ने काम करने से क्यूं किया मना?

मुझे अब तक ऑफर ही नहीं हुई "धूम 4", मैं अभी कर रहा हूं आनंद एल राय की फिल्म

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Nov 03, 2017 01:46 PM IST

0
“धूम 4” में शाहरुख ने काम करने से क्यूं किया मना?

कुछ समय पहले मीडिया में ये खबर आई थी कि यशराज फिल्म्स की अपकमिंक फिल्म “धूम 4” में शाहरुख खान विलेन की भूमिका में होंगे लेकिन क्या ये सही है?

anand l rai with shah rukh khan

अपने 52वें जन्मदिन पर मुंबई के ताज लैंड एंड में मीडिया से मुखातिब होते हुए शाहरुख ने कहा कि, “धूम 4” मुझे अब तक ऑफर ही नहीं हुई है. मैंने आदि (आदित्य चोपड़ा) को कहा है कि मैं फिलहाल फ्री नहीं हूं. मैंने अभी तक कुछ साइन नहीं किया है. मैं इन रिपोर्ट्स को पढ़ रहा था. मुझे पहले इस फिल्म को खत्म करना है. मैं इस वक्त आनंद एल राय की फिल्म कर रहा हूं.

Shah Rukh Khan

शाहरुख ने बाद में कहा कि, वो इस वक्त कोई फिल्म हाथ में नहीं लेना चाहते. वो इस फिल्म के लिए हर तारीख पर मौजूद होना चाहते हैं. राय की इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी अहम भूमिका में हैं. शाहरुख ने कहा कि, ‘मैं अनुष्का और कटरीना की तारीखों को बर्बाद नहीं करना चाहता.’ उन्होंने भी दो फिल्में साइन की हैं. कटरीना कैफ के पास इसके अलावा यशराज की “ठग्स ऑफ हिंदुस्तान” है और अनुष्का शर्मा के पास “सुई धागा”.

maxresdefault (9)

इससे पहले ये भी खबर उड़ी थी कि सलमान खान इस फिल्म में विलेन की भूमिका में होंगे लेकिन अब तक आई सारी खबरों पर विराम लग गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi