S M L

Revealed : बिग बी के ' केबीसी 9' की वजह से शाहीर शेख के 'कुछ रंग प्यार के' को लगा धक्का

सोनी टीवी पर 'केबीसी 9' को रात 9 -10 बजे का टाइम स्लॉट दिया गया है जिसकी वजह से 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' का टाइम स्लॉट रात 9.30 बजे से बदलकर रात 10 बजे का कर दिया गया है

Rajni Ashish Updated On: Aug 09, 2017 08:41 AM IST

0
Revealed :  बिग बी के ' केबीसी 9' की वजह से शाहीर शेख के 'कुछ रंग प्यार के' को लगा धक्का

बिग बी ने धमाकेदार अंदाज में टीवी के सबसे पॉपुलर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 9 ' का शुभरमभ कर दिया है. 'केबीसी 9' के ननाये सेट पर पूजा अर्चना के साथ बिग ने अपने गेम शो का आगाज किया. अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपने नए सेट की पिक्चर्स शेयर की हैं. पूजा अर्चना के बाद बिग बी ने रिहर्सल्स शुरू कर दी.

'कुछ रंग प्यार के..' का टाइम स्लॉट हुआ चेंज

जैसा कि हमने आपको हाल ही में ये बताया था कि महानायक का क्विज शो 'केबीसी' सोनी टीवी पर जेनिफर विंगेट के सस्पेंस थ्रिलर शो 'बेहद' को रिप्लेस करने जा रहा है. अब खबर आ रही है कि 'केबीसी 9' की वजह से सोनी टीवी पर एक और शो का टाइमिंग स्लॉट चेंज होने वाला है. दरअसल 'केबीसी' को रात '9-10' बजे का स्लॉट दिया गया है. अब इसकी वजह से शाहीर शेख और एरिका फर्नांडेज स्टारर 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' जो रात 9.30 सोनी टीवी पर टेलिकास्ट होता था अब उसे धकेल दिया गया है यानी उसका टाइम स्लॉट बदल कर रात 10 बजे का कर दिया गया है.

आपको बता दें कि शाहीर और एरिका की 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया है. इन दोनों ही हॉट स्टार्स की ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री के चर्चे भी आजकल सुर्खियां बना रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi