S M L

जब संजय दत्त की पत्नी को बचाने मसीहा बनकर पहुंची थी गौरी खान

संजय दत्त की पत्नी को बचाने के लिए गौरी खान 5 बॉडीगौर्ड्स लेकर पहुंची थीं

Akash Jaiswal Updated On: Sep 20, 2017 02:44 PM IST

0
जब संजय दत्त की पत्नी को बचाने मसीहा बनकर पहुंची थी गौरी खान

संजय दत्त का जीवन काफी उतार चढ़ाव वाला रहा है. उनकी लाइफ से जुड़े ऐसे कई सारे किस्से हैं जिन्हें लेकर आज भी चर्चा होती हैं. इस अमय संजय का फिल्मी करियर सुर्खियों में बना हुआ है.

इसकी वजह ये है कि संजय जल्द ही ओमंग कुमार की फिल्म ‘भूमि’ से कमबैक करने जा रहे हैं. इसी के साथ निर्देशक राजकुमार हिरानी भी संजय दत्त के जीवन पर आधिरत बायोपिक फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसमें रणबीर कपूर संजय का किरदार निभाएंगे.

Sanjay Dutt with Aditi Rao Haidri

अब ऐसे में संजय के जीवन से जुड़े बीतें किस्से एक बार फिर उजागर होते दिखाई पड़ रहे हैं. मान्यता दत्त संजय की तीसरी पत्नी हैं. इससे पहले उनकी शादी पहली शादी रिचा शर्मा से हुई और दूसरी शादी रिया पिल्लई से हुई. पर किसी कारण संजय और रिया की शादी ज्यादा समय तक टिक नहीं पाई और 2005 में उनका तलाक हो गया.

इसके बाद रिया ने चर्चित टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के साथ लिव इन रिलेशन में रहना शुरू कर दिया और उन्हें एक बेटी भी हुई. पर उन्हें अपने रिलेशन में कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा जिस वजह से आए दिन उनके बीच झगड़ा होने लगा. इस बात का खुलासा हुआ 2014 में जब रिया ने लिएंडर और उनके पिता के खिलाफ डोमेस्टिक वायलेंस का केस दर्ज कराया.

leander peas with rhea pillai

रिया ने पुलिस को बताया कि लिएंडर उन्हें आए दिन पीटते थे और उन्हें घर में कैद कर के रखा था. ऐसे समय में रिया ने अपनी करीबी दोस्त और शाहरुख खान की बीवी गौरी खान का सहारा लिया. उन्होंने किसी तरह गौरी को अपनी आपबीती सुनाई. तब गौरी 5 बाउंसर्स लेकर लीएंडर के घर पहुंची और रिया को छुड़ाया. इसके बाद उन्होंने बांद्रा पुलिस स्टेशन में लीएंडर और उनके पिता के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

ये मामला कोर्ट में जा पहुंचा और जब बात सेटलमेंट पर आई तो लिएंडर ने कोर्ट को कहा कि रिया और उनकी शादी तो हुई ही नहीं हुई तो फिर पैसे किस बात के?

leander peas with rhea pillai

रिया ने लिएंडर से 4 लाख रूपए प्रति माह की मांग की ताकि वो अपनी बेटी का ठीक तरह से पालन पोषण कर सकें. पर लिएंडर ने इससे साफ मना कर दिया. रिया ने पेस से एक घर की मांग भी की जहां वो अपनी बेटी के साथ रह सकें पर पेस ने इस मांग को पूरी करने से भी इंकार कर दिया.

कहा जा रहा है कि रिया ने अपनी बेटी के साथ संजय द्वारा गिफ्ट किए गए मकान में आसरा ले रखा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi