S M L

शाहरुख खान पहली बार जाएंगे बनारस!

शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन में लगे हुए हैं

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jul 30, 2017 06:28 PM IST

0
शाहरुख खान पहली बार जाएंगे बनारस!

अभिनेता शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म "जब हैरी मेट सेजल" के प्रचार में कोई कमी नही छोड़ रहे है और शहर-शहर जा कर अपनी इस आने वाली फिल्म का प्रचार कर रहे है.

इसी प्रचार के सिलसिले में अभिनेता सोमवार को बनारस जाएंगे जहां  निर्देशक इम्तियाज अली और अनुष्का शर्मा भी उनका साथ देंगी. अब जब वो पहली बार बनारस जाएंगे तो इस मौके पर काफी कुछ खास होगा.

मीडिया से बात करते हुए शाहरुख खान साथ में उसी दौरान मीडिया फोटोग्राफर्स की और देखकर स्माइल करती हुई अनुष्का शर्मा

मीडिया से बात करते हुए शाहरुख खान साथ में उसी दौरान मीडिया फोटोग्राफर्स की और देखकर स्माइल करती हुई अनुष्का शर्मा

बनारस में होने वाले इस फिल्म के इवेंट की मेजबानी मनोज तिवारी करेंगे. शाहरुख जहां भी जाते वो युवाओं से मुलाकात जरूर करते है तो यहां भी शाहरुख, इम्तियाज और अनुष्का बनारस के युवाओं से खास मुलाकात करेंगे और उनसे ढ़ेर सारी बाते करेंगे.

फिल्म "जब हैरी मेट सेजल" ने हर पहलू से अपनी इस फ़िल्म का प्रचार किया है, चाहे वो लुधियाना जा कर ट्रैक्टर चलाने की बात हो, या फिर जोधपुर में जा कर गाइड एसोसिएशन से एक मुलाकात और अब हाल ही अभिनेता ने समुद्र के किनारे, सुर्यास्त के बीच फिल्म के गाने "हवाएं" को रिलीज किया गया था और यह सब देख इस बात का अंदाजा तो लगाया ही जा सकता है कि अभिनेता और निर्देशक ने हर बार कुछ नया करनी की सोच रखी है.

ट्रेलर और गानों के बाद अब इंतजार है तो बस फिल्म के रिलीज होने का जो यकीनन अपने साथ एक अलग ही तरह की लहर ले कर आएगी जो एक बार फिर सबको मंत्रमुक्त कर देगी.

इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित, जब हैरी मेट सेजल में शाहरुख खान उर्फ हैरी एक पर्यटक गाइड के रूप में नज़र आएंगे, और अनुष्का शर्मा उर्फ सेजल एक वकील है और वो यूरोप की सैर पर निकली है.

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित  फिल्म "जब हैरी मेट सेजल" 4 अगस्त, 2017 को देशभर में रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi