S M L

OMG : 'बादशाह' शाहरुख खान को मिताली राज से क्यों मांगनी पड़ी माफी ?

रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज से लेट लतीफी की वजह से मांगी माफी

Rajni Ashish Updated On: Aug 25, 2017 01:03 AM IST

0
OMG : 'बादशाह' शाहरुख खान को मिताली राज से क्यों मांगनी पड़ी माफी ?

बॉलीवुड के बादशाह के नाम से फेमस सुपरस्टार शाहरुख खान क्या किसी शख्स से पब्लिक्ली माफी मांग सकते हैं ? अगर हम कहें कि ऐसा हाल ही में हुआ है तो आप क्या कहेंगे ?

hqdefault

लेट-लतीफी की वजह से शाहरुख ने मांगी माफी

shah-rukh-khan

रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान को भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज से अपनी एक खराब आदत की वजह से माफी मांगनी पड़ी. शाहरुख को अपनी लेट लतीफी की आदत की वजह से मिताली से माफी मांगनी पड़ी. हुआ यूं कि मिताली राज शाहरुख के शो 'टेड टॉक इंडिया : एक नयी सोच' में एज अ गेस्ट स्पीकर शरीक होने पहुंची थी.

New Delhi: Indian women's national team captain Mithali Raj and star all-rounder Harmanpreet Kaur at a felicitating event for India women's cricket team in New Delhi on Thursday. PTI Photo by Subhav Shukla(PTI7_27_2017_000062B)

शाहरुख के इस शो के पहले एपीसोड में करण जौहर और मिताली राज की एंट्री होने वाली है. पहले एपीसोड की शूटिंग के दौरान मिताली तो समय से पहले पहुंच गईं लेकिन शाहरुख और करण करीब 3 से 4 घंटे लेट पहुंचे. जबकि शो की शूटिंग के लिए सभी को एक समय पर पहुंचना था.

800x480_8e70fc74bd4074fdf6ad8b81371d3934

इसके बाद शाहरुख ने आते ही लंबे समय तक इंतजार कर रहीं मिताली से माफी मांगी. शाहरुख ने मिताली को उनकी स्पीच तैयार करने में मदद भी की और उन्हें कंफर्टेबल फील कराया. इसके बाद ही एपिसोड की शूटिंग शुरू की गई। ऐसा बताया जा रहा है कि इस टॉक शो के पहले एपिसोड की थीम चेंजिंग रिलेशनशिप्स’ रखी गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi