S M L

शाहरुख ने बताया अपना मोबाइल नंबर, कहा ‘नहीं लगता कि मैं सबसे अमीर एक्टर हूं’

शाहरुख खान ने हाल ही में अपना कांटेक्ट नंबर और ऐसे कई सारी चीजें फैंस के लिए शेयर की है

Akash Jaiswal | Published On: Jul 15, 2017 05:58 PM IST | Updated On: Jul 15, 2017 06:27 PM IST

0
शाहरुख ने बताया अपना मोबाइल नंबर, कहा ‘नहीं लगता कि मैं सबसे अमीर एक्टर हूं’

शाहरुख खान ने हाल ही में गूगल पर उन्हें लेकर किए गए सभी सवालों का जवाब दिया. एक न्यूज चैनल को दिए हुए इंटरव्यू में शाहरुख ने सभी सवालो के जवाब बहुत ही समझदारी और सटीक ढंग से दिया.

इंटरनेट पर लोग जानने की कोशिश कर रहे थे कि क्या शाहरुख खान ने टैटू करवाया है? इस पर उन्होंने जवाब दिया, “नहीं मैंने नहीं करवाया है लेकिन मेरी फिल्म जब हैरी मेट सेजल में मैंने टैटू करवाया है. मेरे दाएं कंधे और सीने पर एक बड़ा सा टैटू है. पर असल में मेरे पास टैटू नहीं है. मैं टैटू से डरता हूं.”

दूसरा सवाल उनके सामने रखा गया जिसमें पूछा गया था कि क्या आपके पास प्राइवेट जेट है? इसपर शाहरुख ने कहा, “नहीं, फिलहाल तो नहीं है पर मैं इसके लिए काम कर रहा हूं. मैं ऐसी फिल्म का इंतजार कर रहा हूं जो 1000 करोड़ कमाए. जैसे ही वो फिल्म इतने पैसे कमा लेती है सबसे पहले मैं प्राइवेट जेट खरीदूंगा और उसमें बैठकर फिल्म देखूंगा. मेरे पास ना ही टैटू है ना ही प्राइवेट जेट. मैं तो एक लूजर हूं.”

इतना ही नहीं, शाहरुख ने अपने मोबाइल नंबर भी दर्शकों को बताया. उन्होंने कहा, “मेरा नंबर है 5559960321. मिड-नाईट के बाद आप कभी कॉल करे मैं उठाऊंगा. या फिर मैं आपके के लिए एक ईमोजी के साथ संदेश भेजूंगा."

शाहरुख ने अपने असली नाम के पीछा का राज भी सबके बीच शेयर किया. उन्होंने बताया कि, “एक समय था जब मेरी दादी मेरा नाम अब्दुल रहमान रखना चाहती थी पर मेरे पिताजी ने जोर दिया और मेरा नाम शाहरुख रखा. इंटरनेट पर मेरे कई सारे नाम है पर मैं उनके बारे में नहीं सोचता.”

शाहरुख ने ये भी साफ किया कि वो दुनिया के सबसे अमीर एक्टर नहीं हैं पर वो बनना जरुर चाहते है. शाहरुख ने कहा, “मैंने सुना है कि मैं सेकंड लास्ट अमीर इंसान हूं पर सबसे अमीर नहीं. मैं अपनी पूंजी की और ध्यान देने वाला इंसान हूं. मुझे अच्छी चीजें जरुर पसंद है पर मुझे नहीं लगता की मैं सबसे अमीर एक्टर हूं.”

अंत में उनसे पुछा गया कि आप इतने फेमस क्यों है? इसपर शाहरुख ने कहा, “हो सकता है अपने गुड लुक्स के वजह से. सेक्सी, हैंडसम, लम्बाई, चार्मिंग और स्वीट मेरे अंदर ये सभी गुण मौजूद है.”

शाहरुख अक्सर अपने जवाबों से लोगों को अपना दीवाना बना देते हैं. इसमें कोई शक नहीं की उनकी हाजिर जवाबी और स्मार्टनेस के सभी कायल है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi