S M L

शाहरुख खान के कम मार्क्स की फोटो हो रही वायरल

इस फोटो के पोस्ट होते ही तरह-तरह के कमेंट्स सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: May 17, 2017 07:15 PM IST | Updated On: May 17, 2017 07:15 PM IST

शाहरुख खान के कम मार्क्स की फोटो हो रही वायरल

किंग खान शाहरुख की एक फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है. लोग अगर ऐसा समझ रहे हों कि ये किसी फिल्म का पोस्टर है तो ऐसा बिल्कुल नहीं है. ये फोटो शाहरुख खान के एडमिशन फॉर्म की है. इस फोटो को डीयू के दिल्ली यूनिवर्सिटी टाइम पेज पर शेयर की गई है. ये फोटो शाहरुख की डीयू में एडमिशन के लिए भरे गए फॉर्म की है जिसमें शाहरुख खान के दसवीं क्लास के नंबर दिखाए गए हैं.

क्या यह असली मार्कशीट है?

इस पेज के एडमिन ने इस मार्कशीट को असली बताया है. शाहरुख खान को अंग्रेजी में 100 में से महज 51 नंबर ही मिले थे, लेकिन जिस मुकाम पर शाहरुख अभी खड़े हैं वहां इन नंबरों की कोई वैल्यू नहीं जान पड़ती. हाल में ही शाहरुख ने कनाडा में हुए टेड टॉक के दौरान भी अंग्रेजी में ही बात की थी जिसकी चर्चा पूरे विश्व में हुई.

पेज के एडमिन का कहना है कि उन्होंने इस फॉर्म की फोटो को इसलिए शेयर नहीं की है कि उन्हें कमतर दिखाना है बल्कि इसलिए शेयर की है ताकि कम नंबर पाने वाले स्टूडेंट हिम्मत न हारें और इससे प्रेरणा लें.

इस फोटो के पोस्ट होते ही तरह-तरह के कमेंट्स सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. देश भर की यूनिवर्सिटीज में दाखिले का दौर शुरु हो चुका है. चारों ओर नंबर और ग्रेड की ही बातें हो रही हैं ऐसे में शाहरुख के दसवीं के फॉर्म की ये तस्वीर लोगों के मन में कई सवाल खड़े कर रही है जबकि  शाहरुख खान आज अंग्रेजी के बहुत अच्छे जानकार माने जाते हैं.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi

लाइव

Match 2: Bangladesh 27/0Soumya Sarkar on strike