S M L

वर्क प्लेस पर सेक्सुअल हैरेसमेंट 'सीरियस इश्यू' है: कंगना

कंगना का मानना है कि इस बारे में लड़कियों को बात करनी ही चाहिए

Sunita Pandey | Published On: Apr 12, 2017 09:54 AM IST | Updated On: Apr 24, 2017 12:23 PM IST

वर्क प्लेस पर सेक्सुअल हैरेसमेंट 'सीरियस इश्यू' है: कंगना

अपने बिंदास अंदाज के लिए हमेशा जानी जानेवाली कंगना रनौत हमेशा बिंदास होकर अपनी राय रखती हैं. फिर चाहे उन्हें कोई कुछ भी क्यों न बोले. हाल ही में एक क्लोदिंग ब्रांड की लॉन्चिंग के दौरान मीडिया से रुबरु हुईं कंगना से जब वर्क प्लेस पर सैक्सुअल हैरेसमेंट को लेकर उनकी राय जानने की कोशिश की गई तो उन्होंने बताया कि, "वर्क प्लेस पर सेक्सुअल हैरेसमेंट सीरियस इश्यू है और इस बारे में महिलाओं को बात करनी ही चाहिए."

उनकी फिल्म 'क्वीन' के डायरेक्टर विकास बहल पर लगे आरोपों के बारे में जब कंगना से बात की गई तो उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, "फिलहाल वह ब्रांड के लिए आई हैं. विकास बहल मामले में उन्होंने साफ तो कुछ नहीं कहा, पर इतना जरूर बोला कि यह सीरियस इश्यू है और जो भी इसे फेस करता है और अगर इस पर बात करे तो यह बड़ी बात है.

Vikas_bahl_resize

कंगना का कहना है कि, "लड़कियों को इन सबके बारे में चुपचाप सहे बिना अपने पेरेंट्स और दोस्तों से बात करनी चाहिए. हां, हर जगह अदर साइड ऑफ स्टोरी भी होती है. लेकिन लड़कियों को सबसे पहले तो इस पर बात करनी ही चाहिए."

बता दें कि डायरेक्टर और फैंटम फिल्म्स के पार्टनर विकास बहल पर हाल ही में उनकी को-वर्कर ने छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं. जिसके बाद विकास बहल को फैंटम फिल्म्स से बाहर निकाल दिया गया है. दरअसल को-वर्कर ने आरोप लगाया है कि विकास बहल ने कुछ महीनों पहले गोवा ट्रिप के दौरान उन्हें मोलेस्ट किया.

मामले के सामने आने के बाद उसे फैंटम फिल्म्स के मालिक अनुराग कश्यप, मधु मंटेना, विक्रमादित्य मोटवानी और प्रोडक्शन हाउस के पार्टनर रिलायंस एंटरटेनमेंट के पास भी भेजा गया है. फिलहाल मामले की जांच के लिए एक कमिटी बनाई गई है.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi